Trending Now




बीकानेर,एक इंसान जो खुद खुश हो और जिसमें सकारात्मक एनर्जी हो वही दूसरों को भी खुशिया दे सकता है’ यह उद्बोधन समारोह के मुख्य अतिथि एवं भाजपा नेता सत्यप्रकाश आचार्य ने आचार्य पोकर पोता समिति के स्नेह मिलन समारोह में वरिष्ठ जनों के सम्मान एवं प्रतिभाओं के सम्मान के अवसर पर कही। आचार्य ने कहा कि आप एक अच्छे इंसान बनकर कुछ करना चाहेंगे, तो आपके रास्ते मे कई बधाए आएंगी, जो आपको अपने रास्ते से चलने में रोकेंगी या अपने रास्ते में चलने नहीं देंगी, परंतु फिर भी अगर आपका निश्चय दृढ़ हो तो आप अपने रास्ते मे चलने मे कामयाब होंगे।
समाराह में कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ. विजय शंकर आचार्य ने कहा कि हम प्रयास कर रहे हैं कि सेवा के जरिए समाज में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के कार्य हो और सब लोग जब अपना काम बेहतर करेंगे तब ही उनमें कुछ नया सीखने को मिलेगा।
समारोह के विशिष्ट अतिथि समाजसेवी एवं आचार्य महानंद ट्रस्ट के अध्यक्ष ब्रह्यदत्त आचार्य ने समाजसेवी लक्ष्मीनारायण आचार्य का श्रीफल, शॉल और माला पहनाकर अभिनंदन किया गया। अपने अभिनंदन पर आचार्य ने कहा कि समाज में यदि कोई पीछे है तो यह हमारे लिए अच्छी बात नहीं है। सबको समान और अपने जैसा मानकर ही समाज को आगे बढ़ा सकते हैं। कमजोर लोगों को ताकत देनी है।
समारोह में समाज की प्रतिभाओं मयंक, फाल्गुनी, राधिका और अनन्या आचार्य का राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में मैडल प्राप्त करने पर सम्मान किया गया।
इस मौके पर संरक्षक बृजरतन आचार्य, सचिव भवानीशंकर आचार्य, डॉ. विजय आचार्य, राकेश आचार्य, नंदलाल आचार्य, कोषाध्यक्ष उमाशंकर आचार्य, नवीन बिस्सा, आशुतोष आचार्य, विमल आचार्य, अशोक आचार्य, आदि उपस्थित थे।

Author