Trending Now




बीकानेर व्यपार उधोग मंडल , जिला उधोग संघ, अग्रवाल चेतना क्लब द्वारा एसपी प्रीति चंद्रा का अभिनंदन एवम भावपूर्ण विदाई समारोह वसंत विहार में आज सांय मनाया । इस अवसर पर संरक्षक परिषद के अध्य्क्ष अनंतवीर जैन, जिला उधोग संघ के अध्यक्ष डीपी पचीसिया, अग्रवाल चेतना क्लब के शुशील बंसल, बीकानेर अनाज कमेटी के अध्यक्ष जयकिशन अग्रवाल और अनिरुद्ध चौधरी ने एसपी प्रीति चंद्र द्वारा किये गए कार्यों की प्रसंशा की । सभी वक्ताओं ने कहा कि आपने काफी हद तक अपराध को नियंत्रित किया और आपके आने से पूर्व हुए बहुत से अपराधों का भी खुलासा किया । आमजन में विश्वास और अपराधियों में ख़ौफ़ पैदा करने के स्लोगन को आपने वास्तविक रूप दिया । सभी ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उम्मीद जताई कि आप उच्च अधिकारी बनकर अवश्य ही बीकानेर में फिर अपनी सेवाएं देंगी ।

इस अवसर पर बीकाजी ग्रुप की डायरेक्टर श्रीमती स्वेता अग्रवाल के नेतृत्व में डॉक्टर रिद्धिमा, प्रीति कटारिया, रिद्धि अग्रवाल , नमिता अग्रवाल, कनुप्रिया मूंधड़ा और पुष्पलता झा ने पुलिस अधीक्षक प्रितिचंद्रा का शोल उढ़ाकर कर सम्मान किया । राउंड टेबल के सदस्यों ने अभिनंदन पत्र भेंट किया । श्री रमेश अग्रवाल ने स्मृति चिन्ह भेंट कर अभिनंदन किया । नरेश अग्रवाल ने अभिनंदन पत्र वाचन कर सभी को भावविभोर कर दिया ।

अपने भावपूर्ण उदबोधन में एसपी प्रीति चंद्रा ने कहा कि बीकानेर को मैं अपना दूसरा मायका मानती हूँ यही जानकर यहां के अपने लोगों की पूरी ईमानदारी और निष्ठा से सेवा की है जो मेरा कर्तव्य भी था और दायित्व भी । ईमानदारी के साथ काम करने वाले कभी कभी किन्हीं चालों का शिकार हो जाते हैं किंतु ईमानदार व्यक्ति वही है जो हर परिस्थिति में अपने दायित्व का निर्वाह पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ जारी रखे । उन्होंने कहा कि मैंने भूमाफियों पर नकेल कसने की कोशिश की जिसका दुष्परिणाम भी सामने आया ।शहर के बड़े बड़े व्यापारी और प्रतिष्ठित गणमान्य लोगों द्वारा दिये गए इस सम्मान और अभिनंदन को मैं कभी नही भूलूंगी ।

कसर्यक्रम का संचालब रविन्द्र हर्ष ने किया । इस अवसर पर चम्पक मल सुराणा विनोद गोयल, सुभाष मित्तल, जिनेन्द्र जैन, महेश कोठारी, बीकानेर के पूर्व प्रधान सिहाग, पेमासर सरपंच तोलाराम, कमल बोथरा आदि सैकड़ों गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे । धन्यवाद ज्ञापित करते हुए वीरेंद्र किराडू ने कहा कि छोटी सी अवधि में दी गयी सूचना पर इतने सारे लोगों का विदाई समारोह में पधारना निश्चित रूप से एसपी प्रितिचंद्रा के प्रति लोगों का प्यार और सम्मान है । सभी आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापित करने के साथ ही कार्यक्रम का समापन हुआ ।

Author