Trending Now




बीकानेर,बीछवाल थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव मिला है। शव कानासर नाल बायपास के पास स्थित एक खेत में बने घर की चौकी पर मिला है। बीछवाल थानाधिकारी गोविंद सिंह चारण ने बताया कि मृतक की पहचान अभी तक नहीं हुई है, मगर वह कोई स्थानीय निवासी ही है। शव के पास सल्फोस जहर का पैकेट मिला है।

अनुमान है कि व्यक्ति की मौत इसी जहर से हुई है। मौके से एक मोटर साईकिल मिली है, जिस पर कृष्णा वाटर सप्लायर लिखा है। मृतक की जेब में एक मोबाइल भी मिला है, जो स्विच ऑफ है। मृतक की पहचान शीघ्र ही हो जाएगी।

मौके ख़बरमंडी न्यूज़, बीकानेर। बीछवाल थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव मिला है। शव कानासर नाल बायपास के पास स्थित एक खेत में बने घर की चौकी पर मिला है। बीछवाल थानाधिकारी गोविंद सिंह चारण ने बताया कि मृतक की पहचान अभी तक नहीं हुई है, मगर वह कोई स्थानीय निवासी ही है। शव के पास सल्फोस जहर का पैकेट मिला है।

अनुमान है कि व्यक्ति की मौत इसी जहर से हुई हो। मौके से एक मोटर साईकिल मिली है, जिस कृष्णा वाटर सप्लायर लिखा है। मृतक की जेब में एक मोबाइल भी मिला है, जो स्विच ऑफ है। मृतक की पहचान शीघ्र ही हो जाएगी। घटना स्थल का मौका मुआयना भी किया जा रहा है।

आज दोपहर क़रीब 3 बजे सूचना मिली कि कृष्णा पेट्रोल पम्प से कुछ आगे पूगल रोड मुख्य मार्ग के किनारे एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला। अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है । मृतक के अंडरवियर पहनी हुई है ।

सूचना मिलने पर ख़िदमतगार ख़ादिम सोसाइटी व असहाय सेवा संस्थान के सेवादार एम्बुलेंस लेकर मोंके पर पहुँचे ।संबंधित थाना पुलिस टीम की निगरानी में शव को पी बी एम अस्पताल लेकर गये ।

ख़िदमतगार ख़ादिम सोसाइटी सोयेब, हाजी नसीम, हाजी ज़ाकिर असहाय सेवा संस्थान बीकानेर मो जुनैद ख़ान, मो सतार, ताहिर हुसैन, राजकुमार खड़गावत आदि मौके पर पहुँचे ।।

Author