Trending Now




बीकानेर ज़भारतीय जनता पार्टी ने आज जिलेवार प्रभारी एवं सहप्रभारियों की सूची जारी की। भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा द्वारा जारी सूची के अनुसार बीकानेर भाजपा के वरिष्ठ नेता गुमान सिंह राजपुरोहित को हनुमानगढ़ जिला प्रभारी नियुक्त किया है।
बाप पंचायत समिति चुनाव में भाजपा को मिली जीत के बाद गुमानसिंह राजपुरोहित के बेहतर चुनाव प्रबंधन के तहत बने भाजपा के प्रधान के बाद संगठन में गुमान सिंह के कद बढ़ने के कयास लगाए जा रहे थे। इस बीच आज जारी हुई सूची में भाजपा ने गुमानसिंह राजपुरोहित को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए हनुमानगढ़ जिला प्रभारी नियुक्त किया है।
गुमान सिंह राजपुरोहित ने प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल,प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, महामंत्री चंद्रशेखर सहित प्रदेश शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा की मैं हमेशा से संगठन का कार्यकर्ता रहा हूं। जब जब पार्टी ने मुझे कोई भी दायित्व दिया है मैने पूरी ईमानदारी से निभाया है। शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर विश्वास जताते हुए हनुमानगढ़ जिला प्रभारी का दायित्व दिया है । इस जिम्मेदारी को भी पूरी लगन और ईमानदारी से निर्वाह करते हुए अधिक से अधिक लोगों को संगठन से जोड़कर संगठन की रीति नीति का प्रसार करते हुए संगठन को और मजबूत किया जाएगा।

Author