Trending Now




बीकानेर,शहर जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके में अफीम के साथ रील बनाकर नशे का प्रचार करने के आरोप में पकड़ी गई गायब मोनिका राजपुरोहित को देर शाम बीकानेर लाया गया। पकड़ी गई मोनिका ने बताया कि उसे एस एस टाइगर व मोहित सोनी ने बहुत टॉर्चर किया। मोनिका ने स्पष्ट किया कि जो विडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर डाला वो अफीम का नहीं बल्कि गुड का ही था। गायब अवधि के दौरान पूछे जाने पर मोनिका ने बताया कि उसे मारे जाने का डर था इस वजह से वे यहां से जोधपुर, बालोतरा, अहमदाबाद, जालौर होती हुई पैदल रामदेवरा के लिये रवाना हो गई। रामदेवरा के रास्ते में पुलिस ने उन्हें दस्तायाब किया है। पुलिस पर आरोप लगाने वाली मोनिका ने कहा कि एसपी तेजस्वनी गौतम ने उन्हें इस प्रकार के विडियो न डालने की हिदायत दी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस का आश्वस्त किया है कि वे इस प्रकार के विडियो नहीं डालेगी। बल्कि बीकानेर प्रधान वाले विडियो उनके जारी रहेंगे। आपको बता दे कि जेएनवीसी थाने के हैड कानि रोहिताश भारी की अगुवाई में गठित टीम ने जैसलमेर के डे से मोनिका को उनकी मां के साथ दस्तायाब किया है। बताया जा रहा है कि बीकानेर शेरनी के नाम से ख्यातनाम मोनिका राजपुरोहित को व्यास कॉलोनी थाना पुलिस एक सप्ताह पहले अफीम के साथ रील बनाकर नशे का प्रचार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसके अगले दिन जमानत मिलने के बाद से ही वो गायब थी और उसके घर वालो में थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करवाई थी और कहा कि उसकी जान को खतरा है। बीकानेर पुलिस ने उसको ढूंढ निकाला है। जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

क्या था मामलाःजयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र निवासी मोनिका राजपुरोहित उसकी बहन करिश्मा सोशल मीडिया पर वीडियो बनाती है। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले बीकानेरी शेरनी नाम से प्रचलित सोशल मीडिया पेज़ पर दोनों बहनों ने नशा करते हुए एक पोस्ट डाली। मामला एसपी तक पहुंचा तो संज्ञान लेते हुए दोनों बहनों के पास पुलिस पहुंची। घर की तलाशी में 200 ग्राम डोडा भी मिला। पुलिस ने डोडा जब्त करते हुए 20 अगस्त को दोनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया। एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। नियमानुसार थाने पर ही दोनों को जमानत दे दी गई। दोनों बहनें घर चली गई। पुलिस के अनुसार 21 अगस्त की रात मोनिका ने एक वीडियो बनाया। आरोप लगाया कि श्रीडूंगरगढ़ निवासी मोहित सोनी व बालोतरा निवासी एस एस टाइगर ने उन्हें फंसाने के लिए पुलिस से सांठ गांठ कर झूठा मामला बनाया है। जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस डेढ़ लाख रुपए मांगने का भी आरोप लगाया। इसके बाद मोनिका की गायब होने की ख़बर आई। परिजनों ने 22 अगस्त को जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में मोनिका की गुमशुदगी दर्ज करवाई।

मोहित व एस एस टाइगर,कौन है,पुलिस के अनुसार कुछ माह पूर्व दोनों ने इन बहनों की सोशल मीडिया पोस्ट पर विवादित टिप्पणियां की थी। तब इन युवतियों ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। मोहित की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी थी। वहीं एस एस टाइगर की गिरफ्तारी दो दिन पहले हो गई।

Author