Trending Now




बीकानेर,धरणीधर मैदान में खेले जा रहे श्री पीपा क्षत्रिय प्रीमियर लीग में आज दो सेमीफाइनल मैच खेले गए ।आयोजन समिति के अध्यक्ष लक्की कच्छावा ने बताया कि पहला सेमीफाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया क्लब तथा माजीसा क्लब के बीच खेला गया माजीसा क्लब पहले बैटिंग करते हुवे 20 ओवर में 88 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया क्लब की ओर से रोहित परिहार ने सर्वाधिक 5 विकेट लिए ।माजीसा क्लब की तरफ से आयुष ने 23 रन बनाए । लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया क्लब ने 5 विकेट से मैच जीत लिया ।ऑस्ट्रेलिया क्लब की तरफ से कपिल देव ने सर्वाधिक 31 रन बनाए। माजीसा की तरफ से किशन टाक ने 4 विकेट लिये । रोहित परिहार को “मैन ऑफ दी मैच”चुना गया

आयोजन समिति से जुड़े केशव दैया ने बताया कि,आज का दूसरा सेमी फ़ाइनल मैच बीकानेर ब्लास्टर्स तथा महाकाल क्लब के बीच खेला गया ।महाकाल क्लब ने पहले बैटिंग करते हुवे 15 ओवर में 80 रन ही बना सकी । महाकाल क्लब की तरफ से आनन्द चौहान ने सर्वाधिक 20 रन बनाए ।बीकानेर ब्लास्टर्स की तरफ से मिलन दैया ने 2 विकेट लिए ।लक्ष्य का पीछा करने उतरी बीकानेर ब्लास्टर्स ने 10 विकेट से मैच जीत लिया बीकानेर ब्लास्टर्स की तरफ से देवांग सोलंकी ने सर्वाधिक 40 रन बनाए उनके ऑल राउंड प्रदर्शन के लिए देवांग सोलंकी को मैन ऑफ दी मैच चुना गया। मैच की रनिंग कंमेंट्री मूलचन्द कच्छावा तथा सुनील सोलंकी ने की।

आयोजन से जुड़े हेमंत सोलंकी ने बताया कि कल रविवार को ऑस्ट्रेलिया क्लब तथा बीकानेर प्लास्टर के बीच फाइनल मैच सुबह 8:30 बजे धरणीधर मैदान में खेला जाएगा, तब पश्चात पुरस्कार वितरण होगा।

Author