Trending Now




बीकानेर,प्रसंगों की वजह से आए दिन प्रेमी युगल आत्महत्या करते हैं। अब कोलायत के श्री कपिल सरोवर में युवक-युवती का शव मिलने का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान गहलोत पाईप फैक्ट्री, मेघवालों नायकों का मोहल्ला, सुजानदेसर, गंगाशहर थाना क्षेत्र निवासी 27 वर्षीय केवलचन्द पुत्र शिवराज नायक व मृतका की पहचान सुरधना, देशनोक थाना क्षेत्र निवासी 21 वर्षीय मनीषा पुत्री परताराम नायक के रूप में हुई है।

कोलायत थानाधिकारी लखविंद्र सिंह के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। दोनों के शव तालाब में तैरते हुए देखे गये तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आमजन की मदद से शव निकाले। शव की हालात देखकर लगता है कि शव 24 घंटे पुराने हैं। यानी 21 अगस्त की रात को ही दोनों तालाब में कूदे होंगे। तालाब के पास बनी पत्थर की कुर्सी पर दोनों के आईडी कार्ड मिले। युवक युवती दोनों 21 अगस्त से लापता थे। युवक की गुमशुदगी 23 अगस्त को गंगाशहर थाने में दर्ज करवाई गई थी। वहीं युवती की गुमशुदगी दर्ज नहीं है।

थानाधिकारी लखविंद्र सिंह ने बताया कि मृतक केवलचन्द शादीशुदा है, उसके एक पुत्र भी है। वहीं मृतका अविवाहित थी। दोनों की आपस में रिश्तेदारी भी बताई जा रही है। शव तालाब से निकाल लिए गए थे। परिजन मौके पर पहुंचे।

Author