Trending Now




बीकानेर, बीकानेर (पश्चिम) विधायक जेठानंद व्यास का सोमवार को मेडिकल कॉलेज सभागार में महाविद्यालय एवं पीबीएम अस्पताल के ईएमडी अस्थाई कर्मचारी संघ द्वारा अभिनंदन किया गया।

अस्थायी कार्मिक संघ की ओर से डॉ. जितेन्द्र आचार्य ने बताया कि विधायक द्वारा विधानसभा में संविदा और निविदा कार्मिकों को न्यूनतम 15 हजार रुपए महीना मानदेय देने का मुद्दा उठाया। यह प्रदेश के हजारों निविदा और संविदा कर्मियों के हित से जुड़ा मुद्दा है। इसके मध्यनजर अस्थाई कार्मिकों द्वारा विधायक का अभिनंदन किया गया।

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक व्यास ने कहा कि बीकानेर के हित से जुड़े मुद्दे उठाना मेरा कर्तव्य है। आगे भी यह क्रम जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि संविदा और निविदा पर कार्यरत कार्मिक भी समाज का महत्वपूर्ण अंग हैं। इन्हें भी पूर्ण सम्मान के साथ उचित मानदेय मिले, यह आवश्यक है। इसके मद्देनजर इस विषय पर विधानसभा में बात रखी गई। उन्होंने कार्मिकों को अस्पताल हित में पूर्ण समर्पण के साथ काम करने की अपील की।

कार्यक्रम के दौरान संयुक्त कर्मचारी महासंघ लोकतांत्रिक के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी शर्मा ने कहा कि प्रदेश में ठेका प्रथा को खत्म कर नियमित कर्मचारियों की नियुक्ति की जाने की बात कही। एसएसबी अधीक्षक डॉक्टर सोनाली धवन ने भी ईएमडी और ओटी टेक्नीशियन कर्मचारियों के पदों को भरे जाने की आवश्यकता जताई। ईएमडी इंचार्ज संजय तिवारी ने कहा कि ईएमडी में बरसों से रिक्त पड़े पदों को भरा जाए ईएमडी अस्थाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रवि मेघवाल ने भी यूटीबी के माध्यम से पदों को भरने की मांग रखी। कार्यक्रम के दौरान ईएमडी कर्मचारी जिनको उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया.

*कार्यक्रम के दौरान ये रहे मौजूद*
मेडिकल कॉलेज में आयोजित विधायक व्यास के सम्मान समारोह के दौरान प्रदीप हटीला सूर्य प्रकाश भादाणी प्यारेलाल आचार्य महेश शर्मा अनिल हटीला सहीराम कस्बा राजकुमार स्वामी मोहम्मद अजहरूद्दीन अजय मेघवाल पवन कुमार मारू। ओटी टेक्नीशियन कर्मचारी दीपक तिवारी दिलीप मोनालिसा प्रतिमा तनु भी उपस्थित थे.

Author