Trending Now




बीकानेर,अगर आपके पास कार नहीं है और आपको चलानी आती है तो चिंता छोड़िए। क्योंकि अब महज 69 रुपए प्रति घंटा के हिसाब से आप कार किराए पर ले सकते हो और आसानी से अपना काम कर सकते हो। कई बार लोगों के पास कार नहीं होने की वजह से परिवार के साथ सफर या फिर किसी आयोजन में जाने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब ऐसा नहीं है। दरअसल, बीकानेर में फ्रीडम कर लेकर आया है अब आपकी गाड़ी का सपना पूरा।

फ्रीडम कार्स बीकानेर का स्टार्टअप है जो की अभी राजस्थान और गुजरात के 15 से अधिक शहरों में मौजूद है और 350 से अधिक गाड़िया फ्रीडम कार्स के प्लेटफार्म पर है। बीकानेर में 25 से अधिक गाड़ियाँ है जिस्म आल्टो से ऑडी तक सभी गाड़ियाँ उपलब्ध है।

आपको गाड़ी जिसमें आप अल्टो से लेकर फॉर्च्यूनर, थार, वर्ना, स्कॉर्पियो जैसी लग्जरी गाडियां 69 रुपए प्रति घंटे की शुरुआती कीमत से किराए पर ले सकेंगे। इसके लिए आपको फ्रीडम कार आना है और वहां पर कुछ फॉर्मॅलिटी पूरी करनी होगी और उसके साथ ही आप हर घंटे के हिसाब से अपनी मनपसंद की कर बुक कर सकते हैं और ड्राइव कर सकते हैं। बीकानेर में यह पहला मौका होगा जब किराए पर भी अपनी गाडी खुद चलकर ले जा सकते हैं। अन आपको कर चलाने के लिए फ्रीडम कार मौका दे रही है सेल्फ ड्राइव का भी। सपनों को पूरा करने के लिए ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं हैं बहुत कम ही पैसों पर अब आपको मिलेगी साजरी गाडियां किराए पर उपलब्ध हो सकेगी। संपर्क सूत्र-9660013554, 9680096००8

Author