Trending Now




बीकानेर,भीनासर बस स्टेंड के पास गत 5 जुलाई को विद्युत पोल की चपेट में आने से मृत सत्यनारायण रैगर के परिजनों को बीकेईसीएल द्वारा पंद्रह लाख रुपए मुआवजे का चैक सोमवार को दिया गया।

बीकानेर (पश्चिम) विधायक जेठानंद व्यास ने सत्यनारायण रैगर के परिजनों से बातचीत के दौरान इस विषय की मध्यस्थता करवाई थी। व्यास के प्रतिनिधि के तौर पर पूर्व पार्षद शिव कुमार रंगा ने सत्यनारायण रैगर की पत्नी को यह चैक सौंपा। इस दौरान बीकेसीएल के मेनेजर संजय झा और तपन कुमार मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि रैगर का विद्युत पोल की चपेट में आने से निधन हो गया था। इसके बाद उनके परिजनों ने मोर्चरी के आगे एकत्रित होकर मुआवजे की मांग की। विधायक व्यास भी जानकारी मिलने पर मोर्चरी पहुंचे और बीकेईसीएल, पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर बुलाया और दोनों पक्षों के बीच मध्यस्थता करवाई।

इस दौरान उन्होंने मृतक परिवार के परिजनों को बीकेसीएल द्वारा पंद्रह लाख रूपये और एक परिजन को संविदा नौकरी देने और मुख्यमंत्री चिरंजीवी बीमा योजना के तहत 5 लाख रुपए दिलवाने की बात कही। विधायक ने कहा कि संकट के इस दौर में वे पीड़ित परिजनों के साथ हैं। आगे भी उनकी हरसंभव मदद की जाएगी।

Author