Trending Now




बीकानेर,शहर के मुक्ता प्रसाद थाना क्षेत्र में एक युवती की लाश उसके प्रेमी के घर पर लटकी मिली है। युवती की लाश के पास ही युवक भी अचेत अवस्था में मिला, जिसके बाद दोनों को पुलिस ने पीबीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया, जबकि युवक का इलाज जारी है।

बीकानेर में एक मॉडल की लाश घर में फंदे से लटकी मिली है। उसके पास ही एक युवक बेहोश मिला है। युवती की पहचान इशप्रीत कौर पुत्री गुरुदीप सिंह निवासी खतूरिया कॉलोनी के रूप में हुई है। पुलिस को मौके से एक पिस्टल भी मिली है। युवती मॉडल, सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर है। दरअसल दोनों पिछले कई सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। दोनों के घरवालों को भी यह बात पता थी। दोनों पिछले कई दिनों से घर से लापता थे। युवक की दादी का निधन कुछ दिन पहले हो गया था। कल दादी का बारहवें का भोजन था, ऐसे में परिजन युवक को ढूंढ रहे थे, युवक के दोस्तों के पता करने पर उसने बीकाजी की फैक्ट्री के भैरूं जी के मंदिर के पास बने अपने मकान का पता बताया।जैसे ही उसके दोस्त उसके बताए हुए पते पर पहुंचे तो वहां का मंजर देख कर हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना मुक्ता प्रसाद थाने में दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पीबीएम अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। वहीं नशे की हालत में बदहवास युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया है। फिलहाल इस मामले में युवती के पिता गुरदीप सिंह ने युवक जयराज तंवर के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार दोनों पिछले लंबे समय से एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। बताया जा रहा है अभी कुछ दिन पहले इशप्रीत ने जयराज को महंगी गाड़ी भी गिफ्ट की थी।

अपराधिक प्रवृत्ति का है जयराज
पुलिस के अनुसार जयराम का आपराधिक रिकॉर्ड भी है उस पर शहर के क ई थानों में मामले भी दर्ज है। उसके विरुद्ध मारपीट, हत्या का प्रयास, लूटपाट जैसे गंभीर प्रवृति के मामले दर्ज हैं। इशप्रीत मॉडलिंग के साथ सोशल मीडिया पर रील्स भी बनाती है।उसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आठ लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है। युवती के पिता का फुटवियर बिजनेस भी है। फिलहाल पुलिस ने इशप्रीत के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

Author