Trending Now




बीकानेर खाजूवाला विधायक गोविंदराम मेघवाल की जनप्रतिनिधि पुत्री का कथित वीडियो वायरल करने के मामले में एसओजी ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। प्रकरण की जांच कर रही एसओजी की एएसपी दिव्या मित्तल ने बताया कि नौखा से रामरतन कड़वासरा पुत्र गोरधन कड़वासरा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करके वायरल किया था, जिस पर 75 कमेंट आए थे। उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

वीडियो के बारे में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस प्रकरण में कुल 19 आरोपी नामजद हो चुके हैं। अब तक 12 को गिरफ्तार किया जा चुका है। वीडियो बनाने वाले का अभी पता नहीं चला है। वीडियो की एफएसएल से जांच कराई जा रही है। विधायक की पुत्री के कथित वीडियो के मामले में जांच के दौरान रामरतन का नाम सामने आने पर एसओजी ने नोखा पुलिस को पत्र लिखा था। उसके आधार पर नोखा एसएचओ ईश्वर प्रसाद ने आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को एसओजी के सुपुर्द कर दिया।

ये है मामला: कांग्रेस विधायक की जनप्रतिनिधि बेटी सरिता चौहान के नाम से दिसंबर में कथित वीडियो वायरल हुआ था। सरिता ने वीडियो फर्जी बताते हुए 10 आरोपियों के खिलाफ जेएनवी कॉलोनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें श्रीराम, सचिन गोदारा, शिवलाल, अनूपगढ़ निवासी कलवंत, विष्णु कुमार, अब्दुल मुस्तफा उर्फ गाणे खां, अमित कुमार सेतिया, जलालसर निवासी अब्बास शाह, सवाईसर निवासी हंसराज एवं जयपुर के मुरलीपुरा निवासी राजेन्द्र कुमार पर वीडियो और फोटो वायरल करने का आरोप लगाया गया। पुलिस ने रिपोर्ट जयपुर एसओजी को भेज दी थी। उसके बाद एसओजी ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। पीड़िता की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया कि बढ़ते राजनीतिक रसूख के कारण उनके विरोधियों ने साइबर गिरोह से सांठगांठ की और बदनाम करने की नीयत से किसी महिला का वीडियो और फोटो बनाकर उनके नाम से वायरल कर दिया।

Author