Trending Now




बीकानेर,मुक्ताप्रसाद थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में युवती का शव मिला है। वहीं युवक बेहोशी की हालत में मिला है। मामला प्रेम संबंधों से जुड़ा बताया जा रहा है। घटना कानासर रोड़ पर बन रहे भैरव बाबा के मंदिर के पास स्थित एक मकान की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दीपक शर्मा के अनुसार मृतका की पहचान डॉ सोढ़ी के सामने, मन मंदिर रोड़, कांता खतूरिया कॉलोनी, जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र निवासी 26 वर्षीय इसप्रीत कौर पुत्री गुरदीप सिंह मक्कड़ सिक्ख के रूप में हुई है। वहीं बेहोश युवक की पहचान धुड़ी बाई हवेली के पास, चौतिन्ना कुंआ, कोटगेट थाना क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय जय राज तंवर पुत्र सोहन लाल माली के रूप में हुई है।

इसप्रीत का शव कानासर रोड़ स्थित मकान में फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला। फंदा घाघरे से बना हुआ बताते हैं। वहीं पास में जयराज भी बेहोश पड़ा मिला। जयराज को पहले ट्रोमा ले जाया गया, बाद में मेडिसिन कैजुअल्टी ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी था। वह होश में नहीं बताया जा रहा।

इसप्रीत की हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इसप्रीत का एक पैर पलंग पर टिका था व दूसरा नीचे था। बताया जा रहा है कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे। घटनास्थल पर ही रहते थे। पुलिस के अनुसार मृतका सोशल मीडिया पर काफी फैमश थी।  एडिशनल एसपी दीपक शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीमें तहकीकात कर रही थी।

 

Author