Trending Now




बीकानेर,नोखा के पूर्व विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर मानसून के समय नोखा व नोखा के नगरपालिका क्षेत्र में जल निकासी तंत्र की सार-संभाल व नालों की सफाई करने की मांग की!!

बिश्नोई ने कहा कि प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे दी है, आगामी दिनों में क्षेत्र में बरसात होने की संभावना है । बरसात के सीजन मे विशेषकर नगरपालिका क्षेत्र के बाहरी वार्डो व दर्जनों गांवों में जलभराव की समस्या रहती है जिससे पानी घरों में चला जाता है आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ता है ।
इसलिए आगामी बरसात के मौसम को देखते हुए शहर व देहात के सीवरेज तंत्र की सुध लेकर अवरूद्ध नालों की सफाई तत्काल करवाई जाये ताकि बरसात के दिनों में जलभराव की समस्या से छुटकारा मिलें और आमजन को परेशान नहीं होना पड़े । इसके अलावा नगरपालिका व पंचायत समितियों को पम्प सेट की व्यवस्था रखने व अन्य जरूरी संसाधनों की उपलब्धता के लिए पाबन्द किया जाये ।
पूर्व विधायक बिश्नोई ने यह पत्र उपखण्ड अधिकारी,वृताधिकारी, अध्यक्ष/ अधिशासी अधिकारी नगरपालिका नोखा, तहसीलदार नोखा/जसरासर, विकास अधिकारी पंचायत समिति नोखा/पंाचू, पुलिस थानाधिकारी नोखा/पांचू/जसरासर को भी भेजा !!

Author