Trending Now




बीकानेर,भीनासर से 24 जून से लापता 15 वर्षीय गोविंद पंचारिया का अभी तक कोई सुराग़ नहीं मिल पाया है। जिससे नाराज़ गोविंद के परिजनों, ब्राह्मण समाज और संस्थाओं के लोगों ने आज बीकानेर कलेक्ट्रेट पर विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान सैकड़ों लोगों ने ‘पुलिस प्रशासन होश में आओ, लापता बच्चे की तलाश करो’ जैसे नारे लगाकर विरोध दर्ज करवाया। इस विरोध-प्रदर्शन में महावीर पंचारिया, पप्पू उपाध्याय, रविंद्र जाजड़ा, किशन जोशी, इंद्रजीत शर्मा, लक्ष्मण उपाध्याय, भंवर उपाध्याय, महेंद्र, सूर्य प्रकाश उपाध्याय, पत्रकार सुमित शर्मा समेत परिवार, समाज और संस्थाओं के कई लोग शामिल हुए।इसके बाद नाराज़ लोगों ने एसपी कार्यालय में एडिशनल एएसपी दीपक शर्मा को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन मिलने के बाद एएसपी दीपक शर्मा ने फौरन गंगाशहर पुलिस थाने में फोन करके एक टीम का गठन करने को कहा और परिजनों को आश्वस्त किया कि जल्द से जल्द गोविंद को ढूंढ लिया जाएगा. हालांकि परिजनों का आरोप था कि पुलिस इस मामले में ढिलाई बरत रही है। यही कार्रवाई अगर 3 दिन पहले हो चुकी होती तो शायद गोविंद मिल चुका होता। खैर, देर आए, दुरुस्त आए.. उम्मीद है पुलिस की इस सक्रियता से गोविंद जल्द घर आ सकेगा.

आपको बता दें कि भीनासर के मुरली मनोहर क्षेत्र निवासी गोविंद पंचारिया 24 जून को सुबह 9 बजे उदयरामसर स्थित स्कूल से 10वीं का रिजल्ट लाने का कहकर घर से निकला था, तब से अब तक उसका कोई अता-पता नहीं है। गोविंद के पिता महावीर पंचारिया ने 24 जून की रात 9 बजे गंगाशहर थाने में प्रार्थना पत्र दे दिया था। जिसके बाद पुलिस ने आस-पास के क्षेत्र में सीसीटीवी के फुटेज ढूंढ़ने की कोशिश भी की लेकिन न तो सीसीटीवी फुटेज मिले और न ही कोई और सुराग़। जिसके बाद महावीर अपने स्तर पर ही आस-पास के गांवों-शहरों में उसकी तलाश कर रहे हैं।

हम आपसे भी अपील करते हैं कि आप चाहे जहां कहीं भी हो, अपने आस-पास नज़र रखें। फोटो में दिख रहा ये बच्चा- गोविंद कहीं भी दिखाई दे, तो फौरन उसके पिता को 9928485409 नंबर पर कॉल करके सूचित करें। और हां… इस ख़बर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि हमारी ये मुहीम रफ्तार पकड़ सके। ध्यान रखिये, आपका एक प्रयास एक बच्चे को उसके परिवार से मिलाने में मददगार साबित हो सकता है।

Author