Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य को उदयपुर के सुखाडिया रंगमंच, टाउन हॉल में रविवार को आयोजित राज्य स्तरीय विशिष्ट जन सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया।

भाजपा जिला प्रवक्ता एड. अशोक प्रजापत ने बताया कि जनसंघ के संस्थापक सदस्य और पूर्व राज्यपाल सुंदर सिंह भंडारी की पुण्यतिथि और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर स्व. सुंदर सिंह भंडारी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित व्याख्यानमाला एवं गरिमामयी राज्य स्तरीय विशिष्ट जन सम्मान समारोह में बीकानेर से डॉ. आचार्य के नाम का चयन कर समाज सेवा, राजनीति, जनसंघ और विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य हेतु सम्मानित किया गया।

प्रजापत ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में असम के महामहिम राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया, मुख्य वक्ता के रूप में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती वसुंधरा राजे सिंधिया, विशिष्ट अतिथि के रूप में राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत, विधायक ताराचंद जैन सहित बड़ी संख्या में गणमान्य जन उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी, राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा सहित उल्लेखनीय कार्य करने वाली राज्य की कुल 16 विशिष्ट हस्तियों का सम्मान किया गया।

समारोह में उपस्थित वक्ताओं ने स्व. सुंदर सिंह भंडारी और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के व्यक्तित्व और कृतित्व को नमन करते हुए राष्ट्र सेवा में उनके योगदान, राष्ट्रहित को सर्वोपरि मानने और आदर्श कार्यकर्ता निर्माण शैली को याद किया।

Author