Trending Now




बीकानेर, केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री बीकानेर के सांसद अर्जुन मेघवाल और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती पाना देवी की शादी की 56 वीं सालगिरह पर भाजपा नेता एडवोकेट अशोक प्रजापत के नेतृत्व में बीकानेर के भाजपा कार्यकर्ता, व्यापारिकगण और पार्षद प्रतिनिधियों ने उनके दिल्ली निवास स्थान पर पहुंचकर शुभकामनाएं दी और उनके सुखद दांपत्य जीवन की मंगल कामनाएं की।
इस अवसर पर भाजपा जिला प्रवक्ता एडवोकेट अशोक प्रजापत में बताया की दिल्ली आवास पर केंद्रीय कानून मंत्री की धर्मपत्नी हमेशा बीकानेर सहित पूरे देश से आए हुए अतिथियों का स्वयं ध्यान रखकर भोजन आदि की सेवाएं देती है ऐसे अन्नपूर्णा सामान धर्मपत्नी और सेवाभावी, सौम्य स्वभाव के अर्जुन राम जी मेघवाल की जोड़ी हमेशा सलामत रहे ।
प्रजापत ने बताया की आज केंद्रीय कानून मंत्री की शादी की सालगिरह के उपलक्ष में दिल्ली की झोपड़ बस्ती में रहने वाले परिवारों में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मिठाई वितरण किया गया और केंद्रीय मंत्री के सुखद दांपत्य जीवन की सभी ने दुआएं दी।
इस अवसर पर पार्षद प्रतिनिधि बाबूलाल आचार्य, सूरज करण आचार्य, भगवान राम गहलोत, अशोक कुमार तंवर, मनफूल भादू सहित कई गण मान्य लोग उपस्थित रहे।

Author