Trending Now




बीकानेर-नोखा मार्ग पर नेशनल हाईवे पर गुरुवार शाम नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने लाठियों से उन्हें इतना पीटा कि उनके दोनों पैर में फैक्चर हो गया। मेघ सिंह को नोखा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह कार से जा रहे थे। तभी रास्ते में उनकी कार को जबरन रोका लिया गया। बोलेरो गाड़ी में सवार युवकों ने भाटी को उनकी गाड़ी से बाहर खींचा और पीटने लगे। सभी के हाथ में लाठियां थीं। बदमाशों ने लाठियों से उनके पैरों पर बार-बार निशाना बनाया। सिर और कमर पर भी वार किए गए, जिससे उनका काफी खून बह गया।

https://youtu.be/x_GtPsIWPfs

जब तक थक नहीं गए, पीटते रहे

मेघ सिंह पर लाठी से युवकों ने ताबड़तोड़ वार तब तक किए, जब तक वे थक नहीं गए। हाईवे पर भीड़ जुट गई, लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं दिखाई। हमला करने वाले चारों युवक दम भर पीटने के बाद बोलेरो से फरार हो गए। नोखा के बागड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां से बाद में पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में रैफर गया है।
दर्शन करके लौट रहे थे मेघ सिंह गुरुवार को देशनोक में करणी माता मंदिर के दर्शन करके लौट रहे थे। तभी उन पर हमला किया गया। उनकी कार का एक गेट भी तोड़ दिया गया। शीशे भी क्षतिग्रस्त कर दिए गए। उधर, गुरुवार देर रात तक इस मामले में FIR दर्ज नहीं हुई थी।

क्षेत्रीय विधायक ने की निंदा
नोखा से भाजपा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने कांग्रेस नेता पर हुए इस हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बीच राह रोककर कांग्रेस नेताओं पर ही हमले हो रहे हैं। उन्होंने दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है

Author