Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के जाए जन्मे और पिछले 17 वर्षों से मुंबई में रहकर विभिन्न टेलीविजन धारावाहिकों और ऐड फिल्म्स में अनेक भूमिका निभाने वाले श्री दीपक पारीक ने बीकानेर के मतदाताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान की अपील की है।
स्वीप प्रकोष्ठ से चर्चा करते हुए श्री पारीक ने बताया कि लोकसभा चुनाव में वे अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे, क्योंकि लोकतंत्र में यह महत्वपूर्ण अधिकार है और प्रत्येक मतदाता का कर्तव्य भी। उन्होंने कहा कि हमारा प्रत्येक वोट महत्वपूर्ण है और यह किसी स्थिति में व्यर्थ नहीं जाए, यह हमारा दायित्व है। इसके मद्देनजर उन्होंने प्रत्येक मतदाता का आह्वान किया है कि वे मतदान केंद्र तक जरूर जाएं और मतदान करें। उन्होंने कहा कि मतदान करना प्रत्येक मतदाता के लिए गर्व का विषय है। यह हमारे भविष्य की दिशा और दशा तय करता है। उन्होंने कहा कि वे स्वयं मतदान करेंगे और एक जिम्मेदारी नागरिक होने का कर्तव्य निभाएंगे। इसके मद्देनजर उन्होंने कहा कि प्रत्येक बीकानेरी मतदाता इस बार मतदान केंद्र तक पहुंचे और मतदान जरूर करे।
उल्लेखनीय है कि श्री पारीक ने बीकानेर से रंगकर्मी के तौर पर शुरुआत की और अनेक नाटकों में भागीदारी निभाई। श्री पारीक पिछले 17 वर्षों से मुंबई में रह रहे हैं। वे मशहूर टीवी शो वागले की दुनिया में दक्षेश जोशीपुरा का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे महशूर अभिनेताओं के साथ विभिन्न ऐड फिल्म्स की है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी पारीक की भूमिका महत्वपूर्ण रही। श्री पारीक ने पूर्व के चुनावों में भी मतदान के प्रति जागरूकता का आह्वान किया था।

Author