Trending Now




बीकानेर,अगर आपने मत के रूप में अपना समर्थन दे दिया तो समझो लो भाजपा को सबक सीखा देंगे। भाजपा प्रत्याशी ने पिछले 15 सालों में जनता के साथ जो छलावा किया है। अब समय आ गया है कि उनको इसका जबाब दिया जावें।

ये उद्गार कांग्रेस प्रत्याशी गोविन्दराम मेघवाल ने शनिवार को श्रीडूंगरगढ के दुसारणा बडा,ङ्क्षपासरिया, कोटासर,बेणीसर,कल्याणसर पुराना,बाना,झंझेऊ,जोधासर,ठुकरियासर,जैतासर,अभयसिंहपुरा,गुसाईसर,ईन्द्रपालसर,हिरावतान,संखलान,बडाबास,राईकान,हाथाणा,जोहड,अमृतवासी,धर्मास,रिडी,ऊपनी,भोजास,लखासर,दुलचासर,गोपालसर,सूडसर,टेऊ,देराजसर आदि गांवों में सघन जनसंपर्क के दौरान कहे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा जनता को बहलाया है। बातें बडी बडी करती है। किन्तु आमजन उनकी नीतियों से त्रस्त है। भाजपा ने केवल लोगों को धर्म,जाति के नाम पर लडाने का काम किया है। ऐसी पार्टी को देश की सता से दूर करना पडेगा। इसके लिये आप आने वाली 19 अप्रेल को अधिक से अधिक कांग्रेस के पक्ष में अपना वोट करें। मेघवाल ने कहा कि वे क्षेत्र के प्रत्येक गांव ढाणी के मुद्दों को देश के उच्च सदन में मजबूती से उठाने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय और आमजन की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है,हर वर्ग का सम्मान हमारी प्रतिबद्वता है। इस मौके पर इस दौरान पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा व गिरधारी लाल महिया, लोकसभा चुनाव श्रीडूंगरगढ़ प्रभारी मनीष मक्कासर,पूर्व प्रधान सुरजाराम ,प्रधान प्रतिनिधि केसराराम, युवा नेता विवेक माचरा,पीसीसी सदस्य हरिराम बाना,रीड़ी सरपंच हेतराम जाखड़ , पूर्व जिला प्रमुख मेघजी महिया साथ में उपस्थित रहे।
आरएलपी नेताओं ने की मुलाकात,जीत का दिलाया भरोसा
उधर आरएलपी के नेताओं ने आज सुबह मेघवाल के आवास पर पहुंचकर मुलाकात की और जीत का भरोसा दिलाया। इस दौरान प्रभूदयाल गोदारा,विधानसभा संयोजक कोलायत शिवदान जी मेघवाल,विजयपाल बेनीवाल,रामनिवास बेनीवाल, एडवोकेट वीर बहादुर उदयरामसर,कालूराम सियाग,ओमप्रकाश सियाग,चंपाराम मेघवाल अक्कासर,नत्थू महाराज उपाध्याय मेघासर,केशूराम कूकणा,शंकर जी ठेकेदार सहित अन्य साथी उपस्थित रहे।

Author