Trending Now




बीकानेर.सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज से सम्बद्ध पीबीएम के जनाना अस्पताल मे प्राचार्य एवं नियंत्रक डॉ. गुंजन सोनी के मार्गदर्शन तथा पीबीएम अधीक्षक डॉ. पीके सैनी के निर्देशानुसार बुधवार से विशेष सफाई अभियान चलाया गया, इस दौरान जनाना अस्पताल के प्रत्येक कोने को साफ किया गया लेबर रूम, प्रतीक्षालय, तथा एंट्रेंस गेट से लेबर रूम तक पहुँचने वाले मार्ग को भी विशेष रूप से साफ करवाया गया. इस दौरान प्राचार्य डॉ. सोनी ने कहा की अस्पताल मे सफाई व्यवस्था को लेकर कोई कोताही नहीं बरती जाये, कर्मचारियों के साथ मरीजों ओर उनके परिजनों को भी सफाई व्यवस्था मे पीबीएम प्रशासन का सहयोग करने की मांग की है.
स्त्री एवं प्रसूती रोग विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. स्वाति कोचर ने बताया की स्वच्छता एवं सौहार्द पूर्ण वातावरण मे मरीजों को चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने के लिए हम प्रतिबद्ध है. डॉ. कोचर ने आरएमओ डॉ. अनिता शर्मा व मैटर्न वीना कुकाड़ को सफाई व्यवस्था की नियमित मॉनिटरिंग की जिम्मेदारी सौंपी है।
उल्लेखनीय है की बीते सोमवार को संभागीय आयुक्त ने जनाना अस्पताल का निरीक्षण किया ओर सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने की बात कही.

Author