Trending Now




बीकानेर,लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के साथ ही जिला पुलिस और ज्यादा सक्रिय हो गई है। आइजी ओमप्रकाश के निर्देश पर आज एरिया डोमिनेशन अभियान चलाया गया। जिसके तहत नयाशहर थाना पुलिस ने सर्वोदय बस्ती में रहने वाले यूपी के बीस हजारी वान्टेड को गिरफ्तार किया है। नयाशहर थाना पुलिस ने इस आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना यूपी पुलिस को दे दी है। अब यूपी पुलिस इस आरोपी को लेने के लिए बीकानेर आ रही है।
पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि आज एरिया डोमिनेशन अभियान के तहत नयाशहर थाना पुलिस ने सर्वोदय बस्ती में रहने वाले हबीब अहमद कुरैशी पुत्र शब्बीर अहमद कुरैशी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना यूपी के बाराबकीं पुलिस को दे दी गई है। आरोपी युवक पर यूपी पुलिस की ओर से 20 हजार रुपए का इनाम घोषित है।
जानकारी मिली है कि आरोपी हबीब अहमद कुरैशी पर यूपी के बाराबकीं में कोतवाली में मुकदमा दर्ज है। 22 फरवरी, 2023 को आरोपी ने अपने किसी साथी के साथ इनोवा गाड़ी के चालक से मारपीट कर गाड़ी लूट ली थी। इस वारदात के बाद से ही आरोपी फरार था। वहीं इस आरोपी पर अलवर के एमआइए थाना में 15 लाख रुपए के सरसों के तेल को खुर्दबुर्द करने का मुकदमा भी दर्ज है। इस मामले में आरोपी हबीब अहमद कुरैशी की गिरफ्तारी भी हुई थी।
450 पुलिस अधिकारियों व जवानों की 110 टीमों ने 411 स्थानों पर की कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि रविवार को चले एरिया डोमिनेशन अभियान के तहत जिले में 450 पुलिस अधिकारियों व जवानों की 110 टीमों ने 411 स्थानों पर की कार्रवाई की। जिसमें दोपहर एक बजे तक 150 अभियुक्तों, वारंटियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया गया।

Author