Trending Now




बीकानेर,राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय की जिला बैठक का आयोजन दिनांक 17-3-24 रविवार को शुभम गार्डन बीकानेर में किया गया जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मोहनलाल भादू ने की ।प्रदेश परवेक्षक संगठन के प्रदेश सचिव पवन जाखड़ रहे । मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अतिरिक्त महामंत्री रवि आचार्य का सानिध्य रहा।

जिलामंत्री नरेंद्र आचार्य ने बताया कि मां सरस्वती पूजन से कार्यक्रम की शुरुआत की गई।
प्रदेश अतिरिक्त महामंत्री रवि आचार्य ने कार्यकर्ताओं से समर्पित भाव से कार्य करते हुए शिक्षा क्षेत्र में नवचारो के साथ विधार्थियों के बीच जाकर शिक्षण कार्य करवाने के साथ साथ संगठनात्मक गतिविधियों का सजगता से पूर्ण करने का आव्हान किया।
प्रदेश पर्यवेक्षक एवम प्रदेश सचिव पवन जाखड़ ने प्रदेश संगठन की गतिविधियों के बारे में विस्तार से बताते हुए संगठन के कार्यों की सराहना की । साथ ही आगामी संगठन कार्यों के तहत दिनांक 9 अप्रैल को नव वर्ष को उपशाखा स्तर पर भव्यता से मनाने ,दिनांक 14 अप्रैल को डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर सामाजिक समरसता दिवस मनाने, होली स्नेह मिलन कार्यक्रम उपशाखा स्तर पर मनाने, विधानसभा चुनाव की भांति लोकसभा चुनाव में भी मतदाता जागरूकता हेतु जनमत परिष्कार बैठकों का आयोजन करने बौद्धिक चर्चा पाठ्यक्रम निर्माण में रुचि रखने वाले पूर्ण कालिक कार्यकर्ताओं की सूची तैयार करने सहित विभिन्न मुद्दों के बारे में विस्तार से निर्देश दिए गए ताकि प्रदेश स्तर से उप शाखा स्तर पर कार्यक्रमों से संगठन की झलक दिख सके ।
इस जिला बैठक में जिला मंत्री नरेंद्र आचार्य द्वारा बीकानेर जिले के संगठन की गतिविधियों के बारे में विस्तार से अवगत कराते हुए कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट कर संगठन के कार्यों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की तथा संगठन के कार्यकर्ताओं का हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

प्रदेश अतिरिक्त महामंत्री रवि आचार्य ने कार्यकर्ताओं से समर्पित भाव से कार्य करते हुए शिक्षा क्षेत्र में नवचारो के साथ विधार्थियों के बीच जाकर शिक्षण कार्य करवाने के साथ साथ संगठनात्मक गतिविधियों का सजकता से पूर्ण करने का आव्हान किया।
जिलाध्यक्ष मोहनलाल भादू ने आभार व्यक्त किया।

Author