Trending Now




बीकानेर,महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने सेवा समर्पण अभियान के तहत प्लान इंडिया संस्थान द्वारा युवा अन स्टॉपबल के सहयोग से कोरोना काल में प्रथम पंक्ति में आकर निर्बाध सेवाएं देने वाले स्वच्छता सैनिकों को इम्यूनिटी बूस्ट करने के उद्देश्य से न्यूट्रीशन किट देकर सम्मानित किया।
महापौर ने आज प्रतीकात्मक रूप से वार्ड 13 एवं 14 के स्वच्छता सैनिकों को किट वितरण किया। महापौर निवास पर आयोजित इस कार्यक्रम में प्लान इंडिया के प्रतिनिधि नरेंद्र सिंह भाटी ने महापौर सुशीला कंवर,पार्षद प्रमोद सिंह शेखावत,दुर्गादास छंगाणी की उपस्थिति में सभी स्वच्छता सैनिकों को उनकी कोरोना काल में दी गई सेवाओं के प्रति आभार जताते हुए उन्हें कोरोना वारियर की उपाधि दी। महापौर सुशीला कंवर ने बताया की यह किट स्वच्छता सैनिकों द्वारा किए गए कार्यों के समक्ष एक छोटी सी भेंट है। सभी स्वच्छता सैनिकों द्वारा किए गए सेवा कार्य अतुल्य हैं। न्यूट्रीशन किट के माध्यम से हमारा उद्देश उन्हें कार्य के साथ अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना भी है।
महापौर ने बताया की आगामी दिनों में व्यवस्थित तरीके से नगर निगम में कार्यरत सभी 1506 स्वच्छता सैनिकों को न्यूट्रीशन किट दी जावेगी। इसके साथ कोरोना काल में सेवाएं देने वाले एंबुलेंस ड्राइवर तथा मोर्चरी कार्मिकों को भी यह किट देकर सम्मानित किया जावेगा।
कार्यक्रम के दौरान प्लान इंडिया से फतेह सिंह, मोहन सिंह,पूर्व मंडल अध्यक्ष कैलाश बापेउ,विक्रम सिंह राजपुरोहित सहित समाज के वरिष्ठ प्रबुद्ध नागरिक मौजूद रहे।

Author