Trending Now




बीकानेर,खाजूवाला विधायक डॉ.विश्वनाथ मेघवाल ने सोमवार को जन आभार यात्रा के पहले दिन बदरासर और कानासर में ग्रामीणों से मुलाकात की। उनकी समस्याएं सुनी तथा आभार जताया।
डॉ. मेघवाल ने कहा कि क्षेत्र के मतदाताओं ने उन्हें एक बार फिर मौका दिया है। वे इस विश्वास पर खरा उतरेंगे तथा क्षेत्र के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता देंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वे विधानसभा के प्रत्येक गांव में आम जन से मिलेंगे तथा प्राप्त प्रस्तावों के आधार पर आगामी रोड मैप तैयार किया जाएगा। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक डॉ. मेघवाल का सम्मान किया तथा विभिन्न समस्याएं विधायक के समक्ष रखी। जिनके समाधान के लिए उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। विधायक डॉ. मेघवाल ने कहा कि ग्रामीण केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उठाएं।
खाजूवाला विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 वर्षों में देश में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार विकास के इसी क्रम को आगे बढ़ाएगी और आने वाले 5 वर्षों में खाजूवाला सहित सीमांत क्षेत्रों में सभी आधारभूत सुविधाओं का विकास होगा। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा, खासकर बालिका शिक्षा को प्रोत्साहित करने का आह्वान किया तथा कहा कि शिक्षा और चिकित्सा राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता में है।
विधायक डॉ. मेघवाल ने बताया कि जन आभार यात्रा के दूसरे दिन मंगलवार को प्रातः 11 बजे पूगल तथा दोपहर 2 बजे खाजूवाला क्षेत्र में कार्यक्रम आयोजित होंगे।

Author