Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी की पदाधिकारियों ने शनिवार को शास्त्री नगर स्थित ’’वसुंधरा’’ निवास में पूर्व पार्षद छाया गुप्ता व अन्य पदाधिकारियों और महिला कार्यकर्ताओं से चर्चा की ।
भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता भाजपा पूजा कपिल मिश्रा,, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष अपूर्वसिंह व जिलाध्यक्ष व पार्षद सुमन छाजेड़ महामंत्री सरिता नाहटा, भाजपा, बजरंगदल आदि के सदस्यों ने रविवार को शांति नगर के वसुंधरा में संगठन के विकास व आगामी लोक सभा चुनाव पर चर्चा की। पूर्व पार्षद छाया गुप्ता के नेतृत्व में उनकी टीम ने महिला मोर्चा की सभी राष्ट्रीय, प्रदेश व जिला स्तर के पदाधिकारियों का स्वागत किया तथा बीकानेर में भारतीय जनता पार्टी के प्रति महिलाओं के रूझान, विभिन्न जाति समुदाय की महिलाओं की स्थिति और वीर हनुमान वाटिका में 22 जनवरी को हुए रामोत्सव, के बारे में अवगत करवाया।
भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता पूजा कपिल मिश्रा व अन्य पदाधिकारियों कहा कि देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास का ध्येय लेकर सभी समुदाय की महिलाओं के विकास के लिए अनेक योजनाएं संचालित की है। भाजपा की महिला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का दायित्व में है सरकार की ’’लखपति दीदी’’’ सहित अन्य महिला कल्याणकारी नीतियों व योजनाओं का लाभ आम महिलाओं को दिलवावें। आगामी लोकसभा चुनाव में समर्पित व संगठित होकर एक बार फिर भाजपा सरकार के मूल मंत्र को जन जन तक पहुंचाएं। इस अवसर पर भाजपा के भोम सिंह भाटी, सचिन गुप्ता सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद थे। सभी ने बीकानेर की मेहमान नवाजी की तारीफ की ।

Author