Trending Now




बीकानेर ,भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने बीकानेर में गांधी जयंती के अवसर पर तिरंगा यात्रा के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे और राजस्थान की प्रतिष्ठित भर्ती रीट और SI परीक्षाओं में धांधली के कारण रद्द करने और शिक्षा मंत्री डोटासरा को बर्खास्त करने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया। भाजयुमो नेता महेंद्र ढाका ने बताया कि शिक्षा मंत्री डोटासरा एक तरफ रीट परीक्षा को सफल आयोजन बता रहे है दूसरी तरफ सरकार ने 22 से ज्यादा अधिकारियों को भर्ती प्रक्रिया में धांधली के कारण निलंबित किया है।

गौरतलब है कि रीट और SI भर्ती परीक्षाओं को लेकर राजस्थान के कई जिलों में नकल गिरोहों की धड़-पकड़ जारी होने के बावजूद हर रोज कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इससे भर्ती परीक्षा को लेकर संशय बना हुआ है।

ढाका ने बताया कि आज महात्मा गांधी जी की जयंती के अवसर पर हमने शांतिपूर्ण ढंग से अपनी मांग सरकार के समक्ष रखी है। आने वाले समय मे हम युवाओं के साथ हुए इस अन्याय के खिलाफ अपनी लड़ाई को और मजबूती देंगे।

इस दौरान निशांत गौड़, मूलचंद मारु,ऋषिराज गहलोत,श्यामसुंदर शर्मा, रामनिवास बिश्नोई, कैलाश बिश्नोई, रतन नाथ,अजय सांखला, मनोज प्रजापत, नीरज कोटनिश,विशाल गोदारा, सुरेंद्र बिश्नोई, जयदयाल गोदारा,रामजी बिश्नोई, दीपक गहलोत, विक्रम सिंह, अमित रोज,सोहन गोदारा, अशोक कस्वा, विकास मोदी,श्याम सुन्दर शर्मा, नरेश शर्मा, विपेंद्र सिंह शिव फोटो आर्ट आदि भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Author