Trending Now




बीकानेर!इंदिरा गांधी नहर परियोजना संयुक्त कर्मचारी संघ “इग्न्पस” के जिला अध्यक्ष श्री कमल अनुरागी प्रशासनिक अधिकारी की सेवानिवृति के पश्चात् श्री हितेश अजमानी, को संगठन का नव-नियुक्त जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। नयुक्ति की घोषणा करते हुए श्री केशर सिंह चंपावत, ने कहा कि आम सहमति से वं कर्मचारियों के हकों की लडाई में अग्रणी भूमिका निभाने वाले श्री अजमानी को संगठन का नया जिलाध्यक्ष नियुक्त करते हुए निर्देशित किया जाता है कि वे शीघ्र ही अपनी नव कार्यकारणी का गठन कर संगठन के कार्य को संचालित करने में अपनी विशेष भूमिका अदा करें।

श्री अजमानी को जिला अध्यक्ष घोषित करने पर प्रदेशाध्यक्ष भंवरपुरोहित पूर्व जिला अध्यक्ष कमल अनुरागी, जेठमल सॉलकी, प्रबोधक महासंघ के अनुप सिंह, जलदाय विभाग के रमेश उपाध्याय, पीबीएम के बजरंग सोनी, वनविभाग के सुरेन्द्र फौजी, जसबीर बरनाला, सविता जोशी, आदि ने प्रसन्नता व्यक्त करके माला पहना कर बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित की!
संगठन के संविधान में प्रद्वत शक्तियों का प्रयोग करते हुए श्री हितेश अजमानी को इंदिरा गांधी नहर परियोजना संयुक्त कर्मचारी संघ का संभाग अध्यक्ष मनोनीत करता हूँ। आशा है आप संगठन हित में सकारात्मक कार्य करेगें।

 

Author