Trending Now




बीकानेर,सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. इस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बड़ा खुलासा किया है. आरोपियों ने बताया कि हत्या करने से करीब एक हफ्ते पहले ही सारी साज़िश रची गई थी.

मृतक नवीन शेखावत ने रेकी की थी.नवीन शेखावत भी हत्या की साज़िश में शामिल था.

आरोपियों ने बताया कि नवीन शेखावत को गोली इसलिए मारी गई क्योंकि सीसीटीवी में देख सकते हैं जब फायरिंग की जा रही थी तब नवीन डर की वजह से रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन हालात कुछ ऐसे बन गए की नवीन शेखावत को गोली मारनी पड़ गई.

तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

बता दें कि, गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल आरोपियों को दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार कर लिया था. इन आरोपियों से अब हत्याकांड को लेकर हर एक चीज की पूछताछ की जा रही है. आरोपियों में हत्या करने वाले 2 शूटर्स समेत 3 लोग नितिन फौजी, रोहित राठौड़ और उधम शामिल हैं. आरोपियों को चंडीगढ़ के सेक्टर 22 के होटल से गिरफ्तार किया गया.

कौन था नवीन शेखावत

दरअसल, नवीन शेखावत और सुखदेव सिंह गोगामेड़ी एक दूसरे के परिचित थे. इसकी मदद से ही शूटर्स गोगामेड़ी के घर तक पहुंचे थे. किसी मांग पर चर्चा करने के बहाने दोनों शूटर्स घर के अंदर घुसे. 10 मिनट तक बातचीत की और फिर अचानक से फायरिंग कर दी, जिसमें गोगामेड़ी और शेखावत दोनों की ही मौत हो गई.

Author