Trending Now




बीकानेर,बीकानेर विधानसभा चुनाव में पुलिस के व्यस्त होने का असर शहर में देखने को मिल रहा है। मुरलीधर व्यास कॉलोनी में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। यहां एक घर में चोरी हो गई तो दूसरे घर में चोर के घुसने पर पड़ौसियों ने हंगामा कर दिया।

हालांकि दोनों ही मामलों में पुलिस के हाथ कोई चोर नहीं लगा। पहला मामला पुण्यानन्द आश्रम के पास का है, जहां प्रमोद कुमार जोशी के घर में चोर घुस गए। प्रमोद कुमार किसी विवाह समारोह में हिस्सा लेने के परिवार सहित गए थे। वापस लौटे तो घर के ताले टूटे हुए थे।

अंदर कमरे तक के ताले टूटे हुए थे। चोर घर में रखे करीब ढाई लाख रुपए नगद उठाकर ले गया। इसके अलावा सोने-चांदी के जेवरात भी चोरी हो गए। जिसमें सोने का मंगलसुत्र, दो कान के टॉप्स और चांदी के कुछ जेवर भी शामिल है।

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी छानबीन की जा रही है।

उधर, मुरलीधर व्यास कॉलोनी में महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम स्कूल के पीछे वाली गली में स्थित एक घर में भी चोर घुस गए। यह घर बंद था।

घर में धुसे चोर का अलार्म मकान मालिक के मोबाइल पर बोल गया। उसने तुरंत पड़ौसी को फोन कर दिया। पड़ौसियों ने एकत्र होकर हल्ला किया, लेकिन तब तक चोर वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

घर को अंदर तक संभाला गया लेकिन चोर नहीं था। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में चोर गली में आते हुए और जाते हुए भी नजर आ रहा है। घर के अंदर घुसने का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगा है। अब पुलिस इस चोर की भी तलाश कर रही है।

Author