Trending Now




बीकानेर,बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के हर क्षेत्र में घर-घर स्वयं चलकर जाने की चाह और क्षेत्रवासियों से मिलने, बुजुर्गों से आशीर्वाद लेने, युवाओं का साथ पाने को आतुर यशपाल गहलोत का तूफानी जनसंपर्क निरन्तर जारी है। एक ओर चुनाव के लिए वोटिंग का दिन करीब आता जा रहा है। वहीं दूसरी ओर क्षेत्र के अधिकांश हिस्सों में अब तक पहुंच नहीं पाने का मलाल भी यशपाल को सता रहा है। बावजूद इसके ना भूख की चिंता और ना प्यास की फिक्र, दिल में है तो बस एक ही जज्बा, जनता को वो कर दिखाना है जो आस मुझसे लगाए हुए है।

प्रवक्ता विकास तंवर ने बताया कि यशपाल गहलोत ने बुधवार को अपना जनसंपर्क घड़सीसर रोड स्थित शिवा बस्ती और सूर्य नगर, लोहार कॉलोनी, पुराना बस स्टेण्ड गंगाशहर में किया। जहां उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में विकास की असीम संभावनाएं है। यहां दुर्भाग्य यह रहा कि जिस सोच के साथ इस क्षेत्र का विकास होना था, वह हो नहीं पाया। इसकी वजह आप सब जानते हैं। लेकिन अब भी कोई देर नहीं हुई है। अब आपके हाथ में फिर से वह मौका आ गया है जब आप इस क्षेत्र की सत्ता में परिवर्तन लाकर विकास की राह में इसे आगे बढ़ा सकते हैं। यशपाल गहलोत ने कहा ‘आपका एक मतदान, क्षेत्र को देगा जीवनदान, याद रखना २५ तारीख को हाथ का निशान’ यह निशान क्षेत्र के विकास की गारंटी बनेगा। वहीं यशपाल गहलोत ने ओबीसी स्नेह मिलन समारोह में शामिल होकर सभी से आशीर्वाद मांगा। इसके अलावा यशपाल गहलोत ने फड़बाजार वाल्मीकि बस्ती, शिव पार्क टैरेसा स्कूल के सामने खतुरिया कॉलोनी, सुरजपुरा, समतानगर, अमरसिंह पुरा लाल क्वार्टर, जसोलाई कमला कॉलोनी चिल्ला के पास का क्षेत्र में पहुंचकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया।
राम-राम, सलाम वालेकुम, पग्या लागूं, ध्यान राखणो है….
बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल गहलोत का जनसंपर्क अभियान सुबह भगवान की पूजा पाठ करने के बाद नियमित रूप से शुरु हो जाता है। फिर होता है सिलसिला क्षेत्रवासियों के साथ व्यक्तिगत रूप से मिलने का, जहां घर के बुजुर्ग महिला हो या पुरुष हर किसी के चरणों में धोक देना, उनकी कुशलक्षेम पूछना, हिन्दु है तो राम-राम का संबोधन, मुस्लिम है तो सलाम वालेकुम, बड़े हैं तो पग्या लागणा और बराबर के साथी हैं तो ध्यान राखणो है, मौका बारबार कोनी मिले, सरकार भी बणनी चाइजे और क्षेत्र रो विकास भी होणो चाइजे, इरे वास्ते वोट अर सपोर्ट जितो मिलसी बीती मजबूती अपाणी बणसी। वहीं युवा साथियों के जोशीले नारे जनसंपर्क को और भी सार्थकता प्रदान कर रहे हैं।

Author