Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी के खाजुवाला विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार डॉ विश्वनाथ मेघवाल लगातार अपने निर्वाचन क्षेत्र में जनसंपर्क में लगे हैं जगह-जगह चल रही नुक्कड़ सभाओं में वह आम जनता से मिलकर अपने लिए जन समर्थन मांग रहे हैं और अलग अलग समाज समर्थन दे रहे पहले मुस्लिम समाज ने समर्थन दिया चारण समाज सुथार समाज सेन ने व जाट समाज ने बड़ी बैठके करके समर्थन दिया आज दामोलाई में बड़ी जनसभा सभा हुई जिसमें मुस्लिम समाज के साथ सर्व समाज शामिल हुए जनसभा को संबोधित करते डॉ विश्वनाथ मेघवाल ने कहा मैं राजनीति में सेवा के लिए आया मै आपके हर समय तत्पर रहुगा। भारतीय जनता पार्टी का मूल उद्देश्य गरीब का कल्याण करना है भाजपा ही प्रदेश में सुशासन स्थापित कर सकती है ।

उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने लगातार आम जनता के साथ धोखा किया है उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस की सरकार ने पिछले चुनाव के समय आम जनता से कई प्रकार के झूठे वादे किए थे परंतु सत्ता में आने के बाद उन वादों को कांग्रेस भूल गई उन्होंने कहा कांग्रेस का मूल काम राजनीति के माध्यम से अपनी सत्ता स्थापित करना है जबकि भाजपा का उद्देश्य राजनीति के माध्यम से सेवा करना है।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी पिछले 5 वर्षों में आम जनता से दूर रहे जबकि भाजपा के कार्यकर्ता लगातार आम जनता के बीच में सेवा कार्य में जुटे रहे उन्होंने कहा कि जब कोरोना संकट आया था तो भाजपा का कार्यकर्ता था जिसने आम जनता की चिंता की थी जबकि कांग्रेस के नेता कहीं नहीं दिखाई दिए थे ।
डॉ मेघवाल ने कहा आज तहसीलों, पंचायती राज व जमीन आवंटन में व जिप्सम में अवैध खनन कर करोड़ों रूपयो का भ्रष्टाचार किया। भ्रष्टाचार को संस्कार के रूप में अपना लिया है भाजपा सरकार बनने पर इन सभी भृष्ट लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कार्यक्रम में बोलते हुए खाजु मण्डी पुर्व चेयरमैन इस्माइल खां ने कहा कि डॉ विश्वनाथ मेघवाल एक सहज और सरल व्यक्तित्व के व्यक्ति हैं एक किसान के बेटे हैं और उन्हें आम जनता की दुख और दर्द का पता है इसलिए उन जैसे व्यक्ति का जनप्रतिनिधि बनने से आम जनता का भला होगा।
उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी बांटने की राजनीति कर रही है जबकि डॉ विश्वनाथ मेघवाल जोड़ने की राजनीति करते है।
भाजपा प्रत्याशी को गुड से तोलकर उनका अभिनंदन किया ।

Author