Trending Now




बीकानेर,सर्किट हाउस रोड पर स्थित सूर्याअपार्टमेन्ट मे रहने वाले एक कपडा व्यापारी ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों की कीटनाशक खिलाकर या गला घोंटकर कर हत्या करने के बाद खुद ने फासी का फन्दा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर परिवार के सदस्य और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जाच पडताल शुरु की। मौके पर एफएसएल टीम और फोटोग्राफर मौके पर पहुंचे।
प्रारंभिक तौर पर मिली सूचना के अनुसार सर्किट हाउस रोड पर बनी सूर्याअपार्टमेन्ट के फस्ट फ्लोर पर फ्लेट नम्बर 201 मे रहने वाले और घटाघर मे कपडे का व्यापार करने वाला दीनदयाल (45), पत्नी सरोज (42), पुत्रिया हीरल (13), तानवी (7) के साथ रहता था।
आज सुबह 12बजे तक उसके परिवार मे हलचल नही होने पर इसका भाई मौके पर पहुचा और दरवाजा तोड़कर अन्दर गये तो दीनदयाल फासी के फन्दे पर लटका हुआ था और मा बेटियों जमीन पर पडी थी और चारो की मौत हो चुकी थी।
सूचना मिलते ही रातानाडा थानाधिकारी लीलाराम, एसीपी दरजाराम, एडीसीपी भागचंद मौके पर पहुंचे। शहर मे परिवार के मौत की सूचना पर पुलिस कमिश्नर जोस मोहन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने बताया कि फ्लेट में कुछ दवाइयों के खाली पैकेट के पैकेट मिले तब पता लगाया जा रहा है कि वे टैबलेट कहां के थे
पुलिस ने मौका हालत और अनुसंधान के बाद चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल पहुंचाया।

Author