Trending Now




बीकानेर,खाजूवाला में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा प्रत्याशी डॉ विश्वनाथ मेघवाल के समर्थन में सभा की। उन्होंने कहा कि मैं पीले चावल देने आई हूँ। ये निमंत्रण लोकतंत्र के लिए है, आनेवाली 25 तारीख को सुबह 11बजे से पहले वोट डाल देना।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहींहै। कांग्रेस सरकार ने लगातार झूठे वादे किए।हमारी सरकार ने किसानों के कर्जे माफ किए। हमारी सरकार ने बिजली की समस्या के समाधान के लिए क्षेत्र में जीएसएस लगाए।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं,कांग्रेस के इस शासन में अस्पतालों में न डाक्टर है,न स्कूलों में अध्यापक।
उन्होंने कहा कि आप विश्वनाथ को जिताकर भेजे, इस इलाके को चमन बना देंगे।
इससे पहले मंच पर नेताओं का जमघट लग गया। कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री को 51किलो की माला पहना कर, तलवार भेंट कर और चूनरियां ओढ़ाकर स्वागत किया। इससे पहले हेलीपेड पर वसुंधरा राजे का स्वागत किया। हेलीपेड पर भाजपा प्रत्याशी डॉ. विश्वनाथ मेघवाल, बीकानेर नगर विकास न्यास के पूर्व चैयरमैन महावीर रांका समेत अनेक कार्यकर्ताओं ने वसुन्धरा राजे का स्वागत किया। वसुंधरा राजे ने बीकानेर नगर विकास न्यास के पूर्व चैयरमैन महावीर रांका से लगभग तीन मिनट तक गुफ्तगू की।

Author