Trending Now




  • बीकानेर,भारतीय सिनेमा के जनक श्री दादा साहेब फाल्के जी की 15 फुट की विशाल प्रतिमा मुम्बई के बांद्रा पश्चिम स्थित महबूब स्टूडियो के बाहर लगाई जाएगी।इसके लिए पहल किया है दादासाहेब फालके आईकॉन अवॉर्ड फिल्म्स ऑर्गेनाइजेशन ने। इस कार्य के लिए देश के केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला, उत्तर मुंबई के सांसद गोपाल शेट्टी और एफडब्लूआइसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी तथा ट्रेजरार गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव आदि भी सामने आए हैं जिसके परिणाम स्वरूप दादा साहेब फाल्के की विशाल प्रतिमा मेहबूब स्टूडियो के बाहर पहली बार देखने को मिलेगी। यह जानकारी बुधवार को एफडब्लूआइसीई के कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता में सांसद गोपाल शेट्टी, एफडब्लूआइसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, ट्रेजरार गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव, दादासाहेब फालके आईकॉन अवॉर्ड फिल्म्स ऑर्गेनाइजेशन के फाउंडर एंड चेयरमैन कल्याणजी जाना,ग्लोबल फाउंडर अंकिता जाना ने पत्रकारों को दी।

यह ऑर्गेनाइजेशन पिछले 2 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले तमाम टेक्नीशियन,कलाकारों और काफी लोगों की मदद करती आरही है। इसके अलावा ऑर्गनाइजेशन द्वारा अंधेरी पश्चिम स्थित आदर्श नगर सिंगल के पास इस साल 6 जनवरी से हर रोज 12:00 बजे का भंडारा शुरू किया गया है जिसमें तमाम स्ट्रगल कलाकार जो इस मुंबई शहर में आते हैं उनको खाना खिलाया जाता है। यह संस्था हर साल अवॉर्ड शो भी करती आरही है जिसके जरिए इस इंडस्ट्री में जिस भी कलाकार एवं टेक्नीशियन ने अच्छा काम किया है उनको सम्मानित किया जाता है।बुधवार को एफडब्लूआइसीई के कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता में संस्था के फाउंडर एंड चेयरमैन कल्याणजी जाना ग्लोबल फाउंडर अंकिता जाना एवं ऑर्गनाइजेशन के नेशनल प्रेसिडेंट भैरू जैन,नेशनल डायरेक्टर
पंढरी शेट्टी,नेशनल लीगल एडवाइजर एडवोकेट शैलेश दुबे,ब्रांड एंबेसडर डॉ अजय सहाय,कमेटी मेंबर अरविंद धामेचा एवं पीयूष सक्सेना भी उपस्थित थे।
फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज (एफडब्लूआइसीई) के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी जिन्होंने हर वक्त इस आर्गेनाइजेशन को सपोर्ट किया इसलिए उनको यह संस्था दिल से धन्यवाद देती है ऐसा भी श्री कल्याण जी जाना ने कहा।

Special thank you
Parshottam Rupala ji
Gopal Shetty ji
BN Tiwari ji
Gangeshwar A. Shrivastav – Sanju ji
Gangeshwar A. Shrivastav ji
Ankita Jana ji
Neeraj Mishra ji
Bheru Jain
Pandari S. Shetty
Adv Shailesh Dubey
Anup Kumar Bindal
Thankyou all media person
Jay Hind Har Har Mahadev

Author