Trending Now




बीकानेर,पूर्व मंत्री, वर्तमान विधायक और करणपुर से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे गुरमीतसिंह कुन्नर के स्वास्थ्य को लेकर दोपहर अचानक एक फेक न्यूज चैनल्स और पोर्टल्स ने उनके निधन तक की सूचना दे दी।

कुन्नर के परिजनों से संपर्क साधा। कुन्नर के परिजनों को फोन किया बेटी रूबी कुन्नर ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में सुधार है। परिजनों ने कहा, जो खबर फैल रही है वह पूरी तरह गलत है। कुन्नर के समर्थकों-परिजनों का कहना है, उनका एम्स में इलाज चल रहा है। वे स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। कौन है गुरमीत कुन्नर, कहां से लड़ रहे चुनाव:
गुरमीतसिंह कुन्नर 1998 से लगातार चुनाव लड़ रहे हैं। अब तक तीन बार विधायक और मंत्री रह चुके हैं। वर्तमान में विधायक हैं और कांग्रेस ने फिर से मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला भाजपा के सुरेन्द्रपालसिंह से हैं। यहां यह भी रोचक है कि कुन्नर और सुरेन्द्रपाल की प्रतिद्वंद्विता भी काफी पुरानी है। पिछले पांच चुनाव में वे आमने-सामने रहे हैं। अबकी छठे चुनाव में भी इनके बीच संघर्ष है। हालांकि 2018 के चुनाव में सुरेन्द्रपालसिंह बीजेपी से होते हुए भी तीसरे स्थान पर रहे थे। दूसरे नंबर पर पिरथीपालसिंह थे जिन्हें कुन्नर ने हराया था। अलबत्ता सुरेन्द्रपालसिंह भी कुन्नर को दो चुनाव हरा चुके हैं।

Author