Trending Now




बीकानेर,श्री डूंगरगढ़। नामवापसी के लिए आखिरी दिन नौ नवंबर तक श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से सात प्रत्यााशियों ने पर्चे वापस ले लिये। ऐसे में अब मैदान में 14 प्रत्याशी रह गए हैं लेकिन यहां मुकाबला काफी पेचीदा हो गया है। वर्तमान विधायक गिरधारीलाल महिया एक बार फिर माकपा से ही मैदान में है।

कांग्रेस ने तीन बार विधायक रह चुके मंगलाराम गोदारा पर भरोसा जताया है वहीं भाजपा ने पिछला चुनाव हार चुके ताराचंद सारस्वत को फिर मैदान में उतारा है। ऐसे में पिछले चुनाव का यह त्रिकोण जहां फिर जूझता दिख रहा था कि इस में रालोपा ने डॉ.विवेक माचरा को मैदान में उतार चौथा कोण ला दिया है। ऐसे में सबसे अनिश्चितता वाली जंग जिन सीटों पर होनी है उनमें से एक श्रीडूंगरगढ़ बन गई है। यहां कई निर्दलीय और छोटे दलों के प्रत्याशी भी दमखम दिखाएंगे।

इन्होंने नाम वापस लिया,किशनसिंह राजपुरोहित, सोहनलाल ओझा, आशीष कुमार, गौरीशंकर, परसराम, तारासिंह ओड, सुमनकंवर ओड।

ये रहे मैदान में,भाजपा से तारांचद सारस्वत, कांग्रेस से मंगलाराम गोदारा, माकपा से गिरधारीलाल महिया, रालोपा से डा.विवेक माचरा, अभिनव राजस्थान से श्रवणसिंह, असंख्य समाज पार्टी से आशाराम, निर्दलीय सांवतसिंह, भीखाराम नाई, प्रीति शर्मा, अपराजित बैद, मनोज कुमार सारस्वत, नारायण, ईश्वरचंद, राजेन्द्र मेघवाल बापेऊ।

Author