Trending Now




बीकानेर,विधानसभा चुनाव 2023 के तहतनाम वापसी के आखिरी दिन तक जिले के समस्त विधानसभा क्षेत्रों में कुल 21 अभ्यर्थियों ने नाम वापस लिए हैं। बुधवार को चार प्रत्याशियों ने नाम वापस लिए जबकि गुरुवार को नाम वापसी के आखिरी दिन निर्धारित समय 3 बजे तक 17 अभ्यर्थियों ने नाम वापस लिये।

नाम वापसी के आखिरी दिन भी खाजूवाला से किसी प्रत्याशी ने नाम वापस नहीं लिया। बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से राकेश , सत्येन्द्र कुमार शर्मा, आर एल टी पी से अब्दुल मजीद खोखर व मुस्ताक भाटी ने नाम वापस लिया ‌। बुधवार को यहां से मोहम्मद शकील और मुकेश खान ने नाम वापस लिए थे।
बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से गुरुवार को नारायण सिंह ,हरि प्रकाश और छैलू कंवर में अपना नाम वापस लिया। नाम वापसी के आखिरी दिन कोलायत और लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र में किसी प्रत्याशी ने नाम वापस नहीं लिए। श्री डूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से नाम वापसी के आखिरी दिन सुमन कंवर ओड, तारा सिंह ओड, परसराम , गौरी शंकर, आशीष कुमार, सोहनलाल ओझा, किशन सिंह राजपुरोहित ने नाम वापस लिए। इसी प्रकार नोखा विधानसभा क्षेत्र से आखिरी दिन राजूराम, रतनी देवी ,जितेंद्र ने नाम वापस लिया ।नोखा विधानसभा क्षेत्र से बुधवार को नारायण झंवर ने अपना नाम निर्देशन पहले ही वापस ले लिया था।

लूणकरनसर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी सुशील कुमार ने बुधवार को अपना नाम वापिस लिया।

Author