Trending Now




बीकानेर, फ़िल्म अभिनेता एवं कलाकार अनूप सोनी ने बीकानेर पुलिस के साथ मिलकर लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदाताओं से शत-प्रतिशत मतदान की अपील की है। श्री सोनी ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए निर्भीक होकर सही प्रत्याशी को अपना मत दें। उन्होंने कहा कि 25 नवंबर को मतदान दिवस के मौके पर अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। बीकानेर पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर प्रतिबद्धता और जिम्मेदारी के साथ निष्पक्ष, पारदर्शी व शांतिपूर्ण चुनाव के वातावरण निर्माण के लिए कार्य कर रही है।

आमजन की बात को सुनने और शिकायत समाधान के लिए आयोग द्वारा जारी टोल फ्री नंबर 1950 पर शिकायत दर्ज करवाई जा सकती है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा सी विजिल एप पर लाइव लोकेशन के साथ शिकायत मिलने पर 100 मिनट के भीतर समाधान किया जाएगा। उन्होंने आमजन से सूचना देने की भी अपील की।
सोनी ने बताया कि बीकानेर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम द्वारा प्रारम्भ की गई हेल्पलाइन 9530414951 पर भी शिकायत की जा सकती है। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा। उन्होंने कहा कि निर्भीक होकर मतदान का हिस्सा बनें और अन्य लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें।

Author