Trending Now




बीकानेर,बीकानेर पश्चिम से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ.बीडी कल्ला ने सोमवार को सघन जनसम्पर्क किया। इस दौरान लोगों ने अभार स्नेह और समर्थन दिया। साथ ही कल्ला को वोट का भरोसा दिलाया। डॉ.कल्ला जब जनता के बीच पहुंचे, तो लोगों ने उत्साह के साथ समर्थन किया। जगह जगह पर डॉ.कल्ला को पुष्प मालाओं से लाद दिया।

यहां किया सम्पर्क…

डॉ.बीड़ी कल्ला ने आज रांगड़ी चौक,बागड़ी मोहल्ला, गोपेश्वर बस्ती, पूगल रोड, बंगला नगर, हनुमान मंदिर, गोकुल सर्किल, ्रकरमीसर, बिस्सा चौक, गोलूजी बागेची, कोठारी अस्पताल के समीप, नंदू महाराज की प्रतिमा स्थल के पीछे, कुम्हारों का मोहल्ला, गंगाशहर, रामनगर, मुरलीधर व्यास कॉलोनी, पुण्यानंदजी आश्रम के सामने, गोपेश्वर बस्ती, नोखा रोड सहित क्षेत्रों में लोगों के बीच पहुंचे। इस दौरान क्षेत्र के निवासियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

कई जगह हुआ सम्मान

सोमवार को डॉ.बीड़ी कल्ला का कई स्थानों पर सम्मान किया गया। मुरलीधर क्षेत्र में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। यहां पर सुंदरकांड पाठ के आयोजन में शामिल हुए। नत्थूसर गेट बाहर गोकुल सर्किल पर महर्षि अकादमी के तत्वावधान में सम्मान किया गया। बिस्सा चौक में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इसमें मोहल्लेवासी शामिल हुए।

बन रहा है कारवां

डॉ.कल्ला को जनसम्पर्क के दौरान समर्थन के लिए लोग उमड़ रहे हैं। कल्ला जहां पहुंच रहे है, समर्थकों का कारवां जुड़ रहा है।

कहो दिल से कल्लाजी फिर से…

शहरभर में डॉ.कल्ला को लोगों का समर्थन मिल रहा है। वहीं उत्साह से लबरेज समर्थक नारे लगा रहे हैं…‘कहो दिल से कल्लाजी फिर से’
यह करतल ध्वनि शहर की फिजाओं में गूंज रही है। गली-गली में शिक्षा मंत्री डॉ.बीड़ी कल्ला का स्वागत भी किया जा रहा है। लोग कल्लाजी की ओर से अब तक बीकानेर के विकास के लिए कराए गए कार्यों के लिए सराहना कर रहे है।

विश्वास पर खरा रहूंगा

डॉ.बीड़ी कल्ला ने कहा कि लोगों के विश्वास पर खरा उतरुंगा। शहर के विकास में अब तक किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी है, आगे भी ्रतत्परता के साथ सक्रिय रहुंगा।

Author