Trending Now




बीकानेर,पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ.बीड़ी कल्ला को लोगों का अभार समर्थन मिल रहा है। जनसम्पर्क के दौरान लोग उत्साह के साथ कल्ला के साथ आ रहे हैं। रविवार को डॉ.कल्ला ने कई मोहल्लों में जनसम्पर्क किया। इस दौरान जगह जगह पर डॉ.कल्ला का अभिनंदन किया गया। इस दौरान डॉ.कल्ला ने बी सेठिया गली स्थित चमत्कारी हनुमानजी(आंटिया हनुमान मंदिर) में धोक लगाकर डॉ.कल्ला ने जीत का आशीर्वाद मांगा। इस अवसर पर मन्दिर के पुजारी श्रवण ओझा व वार्ड पार्षद शांतिलाल मोदी के साथ मन्दिर कमेटी के प्रताप सिंह बडगूजर, भंवर स्वामी, शंकर सिंह पडिहार, भैरू झांझू सहितस लोगों ने स्वागत और अभिनंदन किया।
एमएम स्कूल के समीप अभिनंदन में दिखा उत्साह
भीतरी परकोटे में एमएम स्कूल के समीप विश्वनाथ व्यास के आवास पर आज डॉ.बुलाकी दास कल्ला का भव्य अभिनंदन किया गया। इसमें परिवार सहित गणमान्य लोग शामिल हु्रए। कार्यक्रम में डॉ.कल्ला ने कहा कि वे बीकानेर के विकास के लिए सदैव तत्पर है। शहर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

वाल्मीकि समाज ने दिलाया भरोसा
जनसम्पर्क के दौरान वाल्मीकि समाज के लोगों ने कल्ला का स्वागत करते हुए उन्हें समर्थन का पूरा भरोसा दिलाया। इस दौरान समाज के मौजिज लोग मौजूद रहे।

परिवारजन की तरह है मोहल्ला
आज जनसंपर्क के दौरान डॉ.बीड़ी कल्ला ने जोशीवाडा में कई घरों में जाकर लोगों से बातचीत की। उनका समर्थन मांगा। इस दौरान दिवंगत हर्षा महाराज की धर्मपत्नी सुशीला देवी की कुशल-क्षेम जानी और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। दिवंगत द्वारकाप्रसाद जोशी के परिवार से मिले और चर्चा की। साथ ही मोहल्ले के गणमान्य गोपीरामजी, प्रेमजी जोशी(प्रेमसा जोशी) गोपीकिशन जोशी से भी मुलाकात कर चुनाव की चर्चा की और समर्थन मांगा। दिवंगत किशन लालजी जोशी ‘किशन काका’ की स्मृतियों को नमन करतें हुए उनके परिवार के बीच पहुंचे। साथ ही लोगों को भरोसा दिलाया कि वे उनके काम के लिए तत्पर रहेंगे। जोशीवाड़ा के दिवंगत रमण लालजी जोशी के पुत्र डावा भाईजी के घर जाकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। बीकानेर फोटो जगत के रतन दिवंगत मदन गोपालजी बिस्सा के घर पहुंंचे। डॉ.कल्ला ने उनके छाया चित्र पर नमन किया और बहन सरला देवी बिस्सा से आशीर्वाद लिया। डॉ.कल्ला ने कहा कि
जोशीवाड़ा से हमेशा ही स्नेह मिला हैं। वहां के सभी परिवारों से मेरा दिल का रिश्ता हैं। आप सभी का बहुत बहुत आभार। आज जन सम्पर्क के दौरान डॉ. कल्ला को लोगों से अपार समर्थन मिला।

Author