Trending Now




बीकानेर,कोलायत की देशवाली कुम्हार धर्मशाला में शुक्रवार को  कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। कांग्रेस पार्टी ब्लॉक कमेटी के अध्यक्ष मदन मेघवाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में कोलायत विधानसभा के विधानसभा चुनाव की रणनीति पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा हुई। सभी कांग्रेसजनों ने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी को विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर विजय बनाने का संकल्प लिया गया। साथ ही चुनाव को लेकर सेक्टर कमेटियां गठन करने और बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी तय करने को लेकर विचार विमर्श किया गया।
इस अवसर पर कोलायत विधानसभा प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी ने कार्यकर्ताओं को गत पांच साल में कोलायत क्षेत्र में हुए विकास की विस्तार से जानकारी दी और कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी। विकास के शेष रहे कार्यों को गति देने के लिए जरूरी है कि कांग्रेंस के प्रत्येक कार्यकर्ता राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी घर-घर तक पहुंचाए। उन्होंने कहा कि बूथ स्थर पर हमें शसक्त टीमों का गठन करना है।
भाटी ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के नेताओं को डरा नहीं सकती, प्रदेश कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुटता से साथ खड़े हैं। केन्द्रीय एजेन्सियों की कार्रवाई से भाजपा की घबराहट साफ़ दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि जनता आगामी चुनावों में राजस्थान में फिर कांग्रेस की सरकार लाने का मन बना चुकी है।
बैठक में कोलायत ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मदन मेघवाल, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष रूपाराम मेघवाल, प्रधान प्रतिनिधि झंवरलाल सेठिया, उप प्रधान रेवंत राम संवाल, जिला प्रदेश परिषद सदस्य मोहन दान चारण, सरपंच एशोसियेशन कोलायत के अध्यक्ष घमुराम माकड,़ ब्लॉक कांग्रेस प्रवक्ता ओम प्रकाश सेन, गजनेर ब्लॉक अध्यक्ष अमोलख राम कुमावत, दियातरा मंडल अध्यक्ष शिवलाल मेघवाल, सरपंच प्रतिनिधि रावनेरी मदन सिंह भाटी, कोटडी के सरपंच प्रतिनिधि सोहन लाल मेघवाल, उपाध्यक्ष केवीएसएस कोलायत सुंदरलाल राठी, गडियाला मंडल अध्यक्ष जेत सिंह भाटी, पंचायत समिति सदस्य मदनलाल पुरोहित, सरपंच प्रतिनिधि हुकमाराम नायक, सरपंच प्रतिनिधि रतिराम बिश्नोई, भगवंत सिंह रावलोत, पुरखाराम कुमावत, फिरोज पंवार कोलायत आदि मौजूद रह।े इस अवसर पर कई लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भंवर सिंह भाटी ने सभी का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत किया और कहा कि इससे पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

Author