Trending Now




बीकानेरश्री पूज्य परम्परा के 40 वें पट्टधर, खरतरगच्छाधिपति श्रीपूज्यश्री जिनचन्द्र सूरिश्वरजी म.सा. के 69 वे जन्मोत्सव पर शनिवार को सुबह नौ बजे, गंगाशहर रोड पर स्थित रेलदादाबाड़ी में दादा गुरुदेव की बड़ी पूजा व शाम सात बजे नाल गांव स्थित कुशलायतन परिसर में भक्ति संगीत संध्या होगी।
बड़ा उपासरा खरतरगच्छ श्रीसंघ बीकानेर एवं जैन यति गुरुकुल संस्थान, नाल की ओर से आयोजित दादा गुरुदेव की बड़ी पूजा के बाद स्वामीवात्सल्य का आयोजन होगा। आयोजन से जुड़े सुरेन्द्र डागा ने बताया कि ’’चन्द्र अमृत जन्मोत्सव’’ कार्यक्रम में बीकानेर के साथ देश के विभिन्न इलाकों से श्रावक-श्राविकाएं हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार को ही नाल व बीकानेर पहुंच गए है।
स्वर्णकार समाज पितृ पुरुष अजमीढ महाराज
की जयंती पर प्रतिभा सम्मान समारोह आज ं
बीकानेर, 27 अक्टूबर। मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज के पितृ पुरुष महाराजा अजमीढ़जी महाराज के जन्मोत्सव पर शनिवार को सुबह नौ बजे गंगाशहर के तेरापंथ भवन में सामूहिक महा आरती व उसके बाद प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित होगा।
श्री मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज बीकानेर सेवा संस्था के अध्यक्ष मनीष लाम्बा ने बताया कि अजमीढजी जयंती महोत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह 2023 में प्रतिभावन छात्र-छात्राओं एवं विशिष्ट प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा। कार्यक्रम में सामूहिक प्रसाद का भी आयोजन रखा गया है।

Author