Trending Now




बीकानेर,भाजपा की दूसरी सूची जारी होने के कुछ समय बाद ही कांग्रेस ने भी अपने 33 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। इस सूची में बीकानेर की कोलायत सीट से ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी को फिर टिकट दिया गया है।

बीकानेर,कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व द्वारा जारी प्रथम लिस्ट में कोलायत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के रूप में टिकट मिलने पर ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
भाटी ने कोलायत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में टिकट मिलने पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त किया है और कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार पुनः बनेगी और कोलायत विधानसभा क्षेत्र के विकास को और गति दी जायेगी
श्री भाटी ने कहा कि राज्य सरकार के वर्तमान कार्यकाल के दौरान जनता के द्वारा दिखाए गए भरोसे पर खरा उतरने का पूरा प्रयास किया गया। विकास के लिए हर संभव कदम उठाए गए, कोलायत विधानसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं। कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा एक बार फिर उन पर भरोसा जताते हुए कोलायत से टिकट दिया गया है, इसके लिए वे आमजन के सहयोग के साथ-साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं और शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभारी है।
भाटी ने  क्षेत्र के विकास के प्रति समर्पित रहने के संकल्प के साथ वे कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में जनता के बीच जाएंगे। उनका पूरा प्रयास रहेगा की कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में वे आमजन की अपेक्षा, आशाओं और विश्वास को बनाए रखेंगे और क्षेत्र के विकास और आम लोगों की सेवा करेंगे।
ऊर्जा मंत्री ने कहा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रियंका गांधी, मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का मेरे पर विश्वास प्रकट करने के लिए उनका आभार प्रकट किया।

Author