Trending Now




बीकानेर,भाजपा के टिकट घोषित होते ही बीकानेर में भी असंतोष का बिगुल बज गया। बीकानेर पूर्व एवं पश्चिम दोनों सीटों से टिकट के दावेदार महावीर रांका को जब किसी भी सीट से टिकट नहीं दिया गया तो उनके समर्थक नाराज हो गए। बड़ी तादाद में ये समर्थक रांका के कार्यालय पर जमा हो गए। यहां रांका के समर्थन में नारे लगाने लगे।

रांका समर्थकों ने पत्रकारों से बातचीत में नाराजगी जताई कि लगातार पार्टी के लिए प्रतिबद्ध होकर काम करने वाले रांका को नजर अंदाज करना उचित नहीं है। समाज सेवा से लेकर संगठन तक के हर काम में रांका आगे रहे हैं। पार्टी को इस पर पुनर्विचार करना चाहिए।

हालांकि समर्थक काफी संख्या में एकत्रित हुए और तल्ख लहजे में अपनी बात कहते नजर आए। महावीर रांका पूरे प्रदर्शन के दौरान मौजूद रहे। उन्होंने टिकट घोषित होने के बाद किसी मीडिया से बात तो नहीं की। मगर सार्वजनिक रूप से अपने कार्यकर्ताओं को यह बयान दिया की पार्टी ने जो किया है वह सोचकर किया है हमें अभी शांत रहना चाहिए पार्टी का निर्णय सर्वोपरि है मगर कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है।

दरअसल टिकट घोषित होते ही एक मैसेज वायरल हुआ। यह मैसेज किसने जारी किया यह नहीं लिखा लेकिन नीचे नाम लिखा गया-जैन यूथ क्लब। इसी मैसेज के जरिये समर्थक और जैन समाज के प्रतिनिधि रांका के कार्यालय पहुंच गए।

Author