Trending Now




बीकानेर,रानी बाजार क्षे़त्र में आज सुबह एक युवक ने बिन्नानी बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया है। कोटगेट थाने की हैड कांस्टेबल विजय कुमार के अनुसार गौड़ सभा भवन के समीप रहने वाले नरेन्द्र सुराणा के 35 वर्षीय पुत्र ऋषभ सुराणा ने रविवार सुबह करीब साढे़ नौ बजे रानी बाजार में मीना नर्सिंग होम के सामने स्थित बिन्नानी बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। ऊंचाई से गिरने पर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसके शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना की जानकारी तुरंत ही उसके पिता को दी गई थी, जो मौकेे पर पहुंच गए। पुलिस के अनुसार ऋषभ मानसिक रूप से बीमार था, उसकी दिमागी स्थित ठीक नहीं थी।

पुलिस ने बताया कि उक्त बिन्नानी बिल्डिंग में युवक के ताऊ-ताई रहते है। वो अक्सर आया जाया करता था। आज सुबह आया तो सीधे ही सातवीं मंजिल पर चला गया। पुलिस के अनुसार गार्ड और वहां मौजूद सफाईकर्मी ने उसे रोका, नहीं रूका और सीधे ऊपर चला गया। वो जब तक ऊपर पहुंचे तब तक युवक ने छलांग लगा दी। दीवार के छज्जे पर उतकर नीचे कूद गया।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे खिदमतगार खादिम सोसायटी और असहाय सेवा संस्था के सेवादारों ने तुरंत ही युवक को एम्बुलेंस में डालकर पीबीएम के ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने मुआयना कर उसे मोर्चरी में भेज दिया। इस दौरान सोसायटी के जाकिर,शोएब, असहाय सेवा संस्था के मोहम्मद जुनेद खान,ताहिर हुसैन, अब्दुलसतार,रमजान और राजकुमार खडगावत सक्रिय रूप से मौजूद रहे।

Author