Trending Now




बीकानेर,रांकावत क्रिकेट एसोसिएशन और रांकावत महिला सेवा समिति के तत्वाधान में हो रही क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को 4 मुकाबले हुए। तथा साथ में जूनियर क्रिकेट कप का भी फाइनल मैच हुआ। रांकावत क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन स्वमाी ने बताया कि आज का जूनियर क्रिकेट कप का फाइनल मुकाबला कमांडो जूनियर और स्वामी किंग्स के मध्य खेला गया। जिसमें स्वामी किंग ने 60 रन बनाए तथा लक्ष्य का पीछा करने उतरी कमांडो जूनियर ने एक ओवर पहले ही मुकाबला जीत लिया और जूनियर क्रिकेट का खिताब अपने नाम कर लिया।

पुरुष क्रिकेट कप के दो सेमीफाइनल मुकाबले हुए। जिसमें पहला मुकाबला एसएस क्लब वर्सेज बजरंग बरनाट मध्य खेला गया।जिसमें अशोक स्वामी की शानदार बोलिंग की बदौलत बजरंग बरनाट को मात देकर एसएस क्लब ने फाइनल में प्रवेश किया तथा दूसरा मुकाबला फाइटर और डेजर्ट जगुआर के मध्य खेला गया। जिसमें फाइटर के अनिल की ऑलराउंडर प्रदर्शन की बदौलत फाइटर ने एक तरफा मुकाबले अपने कब्जे में कर लिया तथा फाइनल में प्रवेश किया।प्रतीक स्वामी ने बताया कि कल रविवार को फाइनल मुकाबला फाइटर क्लब और एसएस क्लब के मध्य खेला जाएगा।

 

सब जूनियर क्रिकेट प्रतियोगिता का मुकाबला स्वामी सुपर किंग और रांकावत सुपर किंग के मध्य खेला गया। जिसमें स्वामी सुपर किंग के लोकेंद्र के 90 रनों की बदौलत एक तरफा मुकाबले में जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया। रांकावत महिला सेवा समिति की अध्यक्ष शकुंतला देवी ने बताया की महिला क्रिकेट कप का फाइनल मुकाबला रविवार को इलेवन वारियर और बालाजी डिवोट के मध्य खेला जाएगा।
आयोजक कमेटी के सदस्यों के रूप में मुकेश वकील साहब,प्रतीक स्वामी पार्षद, मुकेश जी फ्रूट विक्रेता,रामेश्वर स्वामी,नवरत्न स्वामी,कृष्ण स्वामी,शंभू स्वामी,पंकज स्वामी,कपिल स्वामी, त्रिलोक स्वामी, नारायण स्वामी, सोनू स्वामी, अरुण स्वामी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Author