Trending Now




बीकानेर,जयपुर,उदयपुर एवं वागड़ की विख्यात वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. राजश्री गांधी की राज्यपाल कलराज मिश्र से राजभवन में मुलाकात की। इस अवसर पर डॉ. गांधी ने राज्यपाल महोदय से उच्च एवं तकनीकी शिक्षा, महिला सुरक्षा,महिला साक्षरता, महिला सशक्तिकरण,सामाजिक क्षेत्र,भारत विकास परिषद, सहकार भारती,जनचेतना मंच, इंडियन रेडकॉस सोसाइटी और कंज्यूमर अवेयरनेस गतिविधियों

और उपभोक्ता कल्याण से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर सार्थक विचार विमर्श किया। इस अवसर पर डॉ गांधी ने राज्यपाल महोदय को उनके द्वारा संचालित विभिन्न सामाजिक गतिविधियों, सेवा प्रकल्प और इससे सामाजिक क्षेत्रों के आए सकारत्मक परिवर्तनो के बारे में अवगत कराया। इस अवसर पर राज्यपाल द्वारा डॉ. गांधी के सेवा प्रकल्प की सराहना की गई।

गौरतलब है कि डॉ राजश्री गांधी उदयपुर शहर के निवासी है एवं सेवानिवृत बैंक प्रबंधक हैं।पिछले कई वर्षों से उपभोक्ता आंदोलन से जुड़ी सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता है। साथ ही डॉ गांधी अपनी सामाजिक सेवाओं के लिए विभिन्न राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित हो चुकी है और निरंतर सामाजिक क्षेत्र में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है।

Author