Trending Now




बीकानेर,महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय के काॅमर्स एण्ड मैनेजमेंट विभाग में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया।

विश्वविद्यालय मीडिया प्रभारी डॉ॰ मेघना शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विश्ववविद्यालय के कुलपति आचार्य मनोज दीक्षित थे कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि विभागाध्यक्ष प्रो. अनिल कुमार छंगाणी थे। विभाग के समन्वयक मानकेशव सैनी रहे।
इस अवसर पर कुलपति प्रो. दीक्षित ने कहा कि काॅमर्स एवं मैनेजमेंट विभाग के छात्रों में वो क्षमता होती है कि वो किसी वस्तु को ब्राण्ड बनाकर उसें बाजार में श्रेश्ठता से प्रस्तुत कर देते हे। उन्होंने कहा कि छात्रों को अपने विषय के प्रति गहनता से अधययन करते हुए अपने कॅरिअर में सफलता अर्जित करनी चाहिए। विभागाध्यक्ष प्रो.छंगाणी ने कहा कि विषय में महारत हासिल करने के साथ व्यावहारिक ज्ञान को अपने जीवन में लागू करना चाहिए। समारोह का संचालन करते हुए डाॅ. चंद्रशेखर श्रीमाली ने विभाग की गतिविधियों के बारे में विस्तार से बताया।
व्याख्याता डाॅ. अशोक व्यास, डाॅ. भारती सांखला ने भी अपने विचार रखे। फ्रेशर पार्टी में सेमेस्टर प्रथम के छात्र केशव साध मिस्टर फ्रेशर तथा शालू तंवर को मिस फ्रेशर घोषित किया गया वहीं बेस्ट परफोरमर्स मूलचंद सुथार व मोनिका सोनी बने। समारोह को सफल बनाने में इशिका बिहाणी, चंचल शर्मा, गोविन्द,मुकुन्द, तारा, एकता, वैशाली ने अपना विशेष योगदान दिया।

Author