Trending Now




श्रीगंगानगर। इलाके के गांव 14 एफएफ के निकट एफएफ नहर में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने युवक की पहचान का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। इस पर गजसिंहपुर पुलिस को सूचना दी गई। शव ज्यादा पुराना नहीं है, ऐसे में इसके एक-दो दिन पहले आसपास के किसी गांव से नहर में बहकर आने की आशंका है।
पुलिस ने इस संबंध में आसपास के केसरीसिंहपुर थाना, श्रीकरणपुर थाना में गुमशुदा व्यक्तियों की जानकारी जुटाने के साथ संबंधित थानों को शव की पहचान के लिए सूचित किया है। वहीं पंजाब सीमा भी ज्यादा दूर नहीं होने से वहां भी सूचित किया गया है लेकिन शुक्रवार शाम तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी।
हाथ पर लिखा है सुक्खा
सुबह ग्रामीणों से सूचना मिलने के साथ ही गजसिंहपुर थाने की टीम मौके पर पहुंची तथा युवक का शव बाहर निकाला। एसएचओ इमरान खान ने बताया कि शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं । शव दुबले-पतले युवक का है। उसने पीले रंग की टीशर्ट, नीले रंग के स्पोर्ट शूज, काली जुराब पहनी है तथा उसके हाथ पर अंग्रेजी में सुक्खा लिखा है। शव ज्यादा पुराना नहीं है। इसे गजसिंहपुर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया है।

 

Author